पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पैधार हत्याकांड:आईजी से शिकायत के बाद अब डीएसपी करेंगी जांच

मुलमुला23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पैधार में हुई एक बुजुर्ग की हत्या के आरोप में भले ही पुलिस ने गांव के एक युवक को गिरफ्तार किया है, लेकिन मृतक के रिश्तेदार पुलिस की इस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। उन्हें आशंका है कि मामले में दूसरे लोग भी शामिल हैं, लेकिन पुलिस उन तक नहीं पहुंच पाई।

उनके रिश्तेदारों ने आईजी से इस मामले की शिकायत करते हुए जांच की मांग की थी। इसके बाद एसपी पारूल माथुर ने मामले की जांच करने की जिम्मेदारी डीएसपी माधुरी धिरही को दे दी है। उन्होंने जांच भी शुरू कर दी है। जिससे दोषियों को पकड़ा जा सके।

1 जनवरी को पैधार गांव में हुई हत्याकांड के बाद पुलिस ने एक अभियुक्त को इस मामले में गिरफ्तार कर जेल दाखिल किया है जिसके बाद गांव के यादव समाज के लोगो ने इस मामले के जांच को अधूरा बात कर तथा इस हत्याकांड में अन्य लोगो के शामिल होने की आशंका जताई है और इसे लेकर आई जी ऑफिस बिलासपुर तथा एस पी ऑफिस में इसकी शिकायत की जिसे भास्कर ने प्रमुखता से इस विषय को प्रकाशित किया। डीएसपी माधुरी धिरही ने थाना से डायरी ले ली है। उन्होंने बयान के लिए कुछ लोगों को बुलाया था, लेकिन वे नहीं पहुंच सके।

कॉल डिटेल चेक होंगे
मुझे उक्त मामले की जांच करने कहा गया है, इसकी शुरुआत हो गई है। कॉल डिटेल वगैरह की जांच की जाएगी।''
माधुरी धिरही, डीएसपी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें