आज भी काटे जाएंगे कनेक्शन:बिजली चोरी; 284 पर कार्रवाई, 118 से वसूला जुर्माना

जांजगीरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजली विभाग की सघन जांच विच्छेदन अभियान में मंगलवार को नैला, अकलतरा, सक्ती व चांपा शहरी क्षेत्र में कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान 166 बकायदारों का लाइन काटा, जबकि 118 लोगोंे के खिलाफ कार्रवाई कर उनके 27 लाख 57 हजार 757 रुपए की बकाया राशि वसूल गई।

बिजली विभाग ने बकायदारों से बिल वसूली के लिए सघन जांच विच्छेदन अभियान चलाया जा रहा है। अभियान में नगर पालिका जांजगीर नैला, अकलतरा, चांपा और सक्ती के शहरी क्षेत्रों में विशेष टीम के अधिकारी-कर्मचारी घूमकर कार्रवाई करने सड़कों पर उतरे। एई सौरभ विश्वकर्मा ने बताया कि विशेष टीम द्वारा 284 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान विशेष टीम ने नगर पालिका जांजगीर नैला में 38 बकायदारों के खिलाफ कार्रवाई कर उनका लाइन काटा, जबकि 24 बकायेदार लाइन कटने के बाद कार्यालय पहुंचे और बकाया बिल का भुगतान करने के बाद उनका लाइन जोड़ा गया।

इसी तरह चांपा में 34 बकायेदारों का लाइन काटा गया, वहीं 32 बकायेदारों ने कार्यालय पहुंचकर बिल का भुगतान किया। अकलतरा शहर में 38 लोगों की लाइन काटी गई, जबकि 20 लोगों ने बकाया बिल का भुगतान किया, वहीं सक्ती में 56 लोगों का लाइन काटा गया, जबकि 42 लोगों ने बिल का भुगतान किया है। अफसरों ने बताया कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

विशेष टीम ने इन पर की कार्रवाई
एई विश्वकर्मा ने बताया कि नगर पालिका चांपा के शब्बीर खान, गणेश मोदी, पुरुषोत्तम देवांगन, आनंद आटो एजेंसी चांपा, मीनाक्षी सोनी, भरत कुमार सहित अन्य बकायेदारों के खिलाफ मंगलवार को विशेष टीम द्वारा कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान विशेष टीम ने सालों से बकाया रािश27 लाख 57 हजार 757 रुपए वसूल की।

खबरें और भी हैं...