पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परीक्षा का आयोजन:पॉलीटेक्निक कॉलेज में 15 को होगी परीक्षा

जांजगीर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देश का पालन करना होगा परीक्षार्थी को

छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय भिलाई द्वारा (बैकलॉग) परीक्षा का आयोजन शासकीय पालिटेक्निक कालेज जांजगीर (पेंड्री) में 15 दिसंबर से किया जाएगा। परीक्षा केंद्र में विभिन्न विषयों के विद्यार्थियों के लिए परीक्षा केंद्र बनाया है। परीक्षा केंद्र में बैठने वाले विद्यार्थियों को कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करना होगा।

रामकृष्ण राठौर, शासकीय पॉलिटेक्निक पेंड्री के प्राचार्य ने बताया कि स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय ने अप्रैल-मई 2020 के आयोजन में विद्यार्थियों को वैश्विक महामारी कोविड-19 से बचाव के लिए दिशा-निर्देशों का पालन करना आवश्यक होगा।

परीक्षार्थी परीक्षा केंद्र में मास्क पहनकर प्रवेश करेंगे। कतारबद्ध होकर गोलाकार मार्किंग में खड़े होकर सामाजिक दूरी का पालन करेंगे। कक्ष में प्रवेश से पूर्व थर्मल स्क्रीनिंग कराई जाएगी। परीक्षार्थी अपने साथ पेन, पानी की बोतल, पेंसिल एवं अन्य आवश्यक सामग्री (परीक्षा संबंधी) सपने साथ लाएंगे। जिससे इन सामग्रियों को दूसरे से मांगना ना पड़ें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें