पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फैल रहा संक्रमण:कोरोना से कांग्रेस व भाजपा नेता सहित चार की मौत, अब तक जिले में 8701 पॉजिटिव

जांजगीरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को जिला के अस्पताल में दो कोरोना पॉजिटिव लोगों की मौत हुई तो भाजपा नेता और एक कांग्रेस नेता की भी मौत हो गई। रविवार को चार लोगों की जान कोरोना से गई। जिले में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। औसतन दो सौ मरीज रोज मिल रहे हैं। स्टेट कंट्रोल एंड कमांड सेंटर रायपुर से मिली जानकारी के अनुसार रविवार 18 अक्टूबर तक जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 8701 तक पहुंच गई। इनमें से 3881 लोग इलाज के बाद स्वस्थ भी हो चुके हैं। जबकि 2054 केस अभी भी एक्टिव हैं। वहीं बड़ी संख्या में मरीज होम आइसोलेशन में रह रहे हैं। रविवार को दो मरीजों की मौत जिले के अस्पतालों में हुई। वहीं भाजपा नेता अमर सिंह राठौर की बिलासपुर के प्रायवेट अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई। एक अन्य कांग्रेस नेता धर्मेंद्र सिंह राठौर की रायपुर के अस्पताल में मौत हो गई।

होम आइसोलेशन को दे रहे प्राथमिकता
सरकार से छूट मिलने पर लोग अब होम आइसोलेशन को अधिक प्राथमिकता दे रहे हैं। यही वजह है कि अब अस्पतालाें में मरीजों की संख्या कम होने लगी है। स्थिति ऐसी हो गई है कि दो - तीन कोविड केयर सेंटर में तो मरीज ही नहीं हैं। चुनिंदा अस्पतालाें में ही मरीज इलाज करा रहे हैं। स्थिति ऐसी है कि रविवार तक 2691 मरीज अपने घरों में इलाज करा रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें