पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस नेता को दी धमकी:दस लाख दो नहीं तो उठा लेंगे पोते को

जांजगीर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस नेता मदन अग्रवाल को एक युवक ने धमकी दी है कि दस लाख दें नहीं तो वह उनके पोते का अपहरण कर लेगा। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। टीआई लखेश केवट ने बताया चांपा निवासी मुकेश यादव गुरुवार को अपने वेगन आर कार में नैला रोड में संचालित कपड़ों की दुकान के पास दोपहर 12:30 बजे पहुंचा और मदन अग्रवाल से दस लाख फिरौती मांगी। नहीं देने पर उनके पोते का अपहरण करने की धमकी दी। फिर यह भी धमकी दी कि अपहरण के बाद डिमांड एक करोड़ हो जाएगी और एक करोड़ नहीं देने पर अंजाम बुरा होगा। फिरौती की मांग और अपहरण की धमकी से परिवार के लोग सन्न हो गए। धमकी देने के बाद मुकेश दुकान के सामने से कट्टा लहराते हुए मौके से फरार हो गया। घटना की रिपोर्ट थाना में दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 506, 384, 87 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

पुलिस को चकमा दे भागा
सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए घेराबंदी की लेकिन पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया। वह पहले चांपा की ओर भागा फिर ओवर ब्रिज के पास से जर्वे की ओर भाग गया। धमकी देकर आरोपी के भागने की सूचना पर पुलिस ने पड़ोसी जिला बिलासपुर, रायगढ़, कोरबा सहित अन्य जिलों को अलर्ट कर दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें