पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी:घरेलू झगड़े के कारण तनाव में थीं मां और बेटी, ट्रेन से कट कर दे दी जान

जांजगीर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नहरिया बाबा मंदिर से थोड़ी दूर ट्रैक पर मिले दोनों के शव

पारिवारिक विवाद से परेशान होकर एक महिला और उसकी बेटी ने मंगलवार की रात बुधवार की अलसुबह ट्रेन से कटकर जान दे दी। दोनों मृतका मूलत: भैंसदा की रहने वाली थीं। फिलहाल वे लोग जांजगीर के ही शारदा मंगलम के पीछे किराए के मकान में रहा करते थे। पुलिस के अनुसार घर में अक्सर विवाद होने के कारण दोनों ने यह कदम उठाया। नैला पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भैंसदा निवासी गोपाल सिंह अपने परिवार के साथ जांजगीर के ही शारदा मंगलम के पीछे रहते थे। एएसआई डीएल बरेठ ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में परिवार में विवाद के बाद तनाव में ऐसा हादसा हुआ है। उनके अनुसार घर में अक्सर विवाद होते रहता था। मंगलवार की रात को भी किसी के साथ विवाद हुआ। रात करीब 3 बजे अंजू सिंह (35) और उनकी बेटी ऐश्वर्या सिंह (19) स्कूटी क्रमांक सीजी 11 एसी 3051 से घर से निकले। दोनों नहर के रास्ते नहरिया बाबा तक पहुंचे। नहरिया बाबा मंदिर के सामने रेलवे ट्रैक से पहले उन्होंने स्कूटी खड़ी कर दी। इसके बाद वे पैदल चलते हुए ट्रैक में चांपा की ओर जाने लगे। अलसुबह करीब 4:30 बजे के आसपास वे किसी ट्रेन की चपेट में आ गए। बताया गया है कि इस दौरान दरभंगा एक्सप्रेस गुजरती है। आशंका जताई जा रही है कि उसी की चपेट में आने से दोनों कट गए।

25 फीट दूर तक घसिटाए
घटना स्थल पर दोनों की डेड बॉडी दूर-दूर पड़ी थी। दोनों की चप्पलें भी अलग-अलग स्थान पर पड़ी थी। जहां पर उनकी डेड बॉडी पड़ी थी। वहां से करीब 25 फीट पहले किसी के सिर की हड्‌डी थी तो दो भूरे रंग की चप्पल भी ट्रैक पर पड़ी थी। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ठोकर मारने के बाद दोनों को घसीटते हुए ट्रेन अपने साथ ले गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser