पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुलाकात:सांसद और विधायकों ने रेलवे जीएम को बताई खोखसा फाटक और बिर्रा ओबी की समस्या

जांजगीरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

चांपा- जांजगीर के बीच बन रहे आरओबी और चांपा में बिर्रा फाटक के अधूरे ओवरब्रिज के कारण जिले के लोगों को हो रही परेशानी को लेकर सांसद गुहाराम अजगल्ले, विधायक नारायण चंदेल व विधायक सौरभ सिंह ने पिछले दिनों रेलवे के जीएम से बिलासपुर में भेंट की। नेताओं ने रेलवे के जीएम को इन दोनों ओवर ब्रिज के समय पर पूरा नहीं होने से किस प्रकार की दिक्कतें आ रही है। इससे उन्हें अवगत कराया। भाजपा नेताओं ने अधिकारियों को बताया कि दोनों रेलवे ओवरब्रिज का कार्य बंद होने समय पर पूर्ण नहीं होने के कारण आम नागरिकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जीएम गौतम बजर्नी का ध्यान अवगत कराते हुए कहा कि 2012 में इस ब्रिज की स्वीकृति प्राप्त हुई थी, 2013 में निर्माण कार्य प्रारंभ हुआ, करीब 7 वर्ष बीत चुके, अभी भी कार्य अधूरा है। 

रेलमंत्री को भी बताया लेकिन नहीं हुआ पूरा
नेताओं ने बताया कि उन्होंने रेल मंत्री तथा रेल विभाग के उच्च अधिकारियों को समय-समय पर मिलकर, चिट्‌ठी लिखकर तथा फोन पर भी इसे शीघ्र पूरा करने का आग्रह किया था, लेकिन अब तक यह कार्य पूर्ण नहीं होने के कारण क्षेत्र के नागरिकों में आक्रोश व्याप्त होते जा रहा है। जीएम गौतम बनर्जी ने दोनों ओबी का काम शीघ्र पूरा कराने का आश्वासन दिया।

इन समस्याओं से भी अवगत कराया 
प्रतिनिधिमण्डल ने जांजगीर-नैला रेल्वे स्टेशन से बलौदा की ओर फाटक में प्रतिदिन लगने वाले जाम व कोल साइडिंग में चलने वाले भारी वाहन तथा जर्जर सड़कों के तरफ भी रेल्वे का ध्यान आकर्षित किया तथा इस मार्ग पर रेल्वे का अंडर ब्रिज बनाने का आग्रह जीएम से किया। इसके साथ चांपा रेल्वे स्टेशन, जांजगीर-नैला रेल्वे स्टेशन, अकलतरा रेल्वे स्टेशन से संबंधित अन्य यात्री सुविधाओं, स्टेशनों में व्याप्त अव्यवस्थाओं, गाड़ियों के स्टापेज तथा अन्य बुनियादी समस्याओं के तरफ भी अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराया। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement