पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेलवे कार्य:मुंबई मेल और उत्कल छह दिन आएगी लेट

जांजगीर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 8 से 13 अप्रैल तक होगा तीसरी लाइन पर विद्युतीकरण कार्य।

बिलासपुर-रायगढ़ के बीच बिछाई गई तीसरी लाइन का 8 से 13 अप्रैल तक विद्युतीकरण कार्य किया जाना है। इसके चलते रूट से गुजरने वाली तीन ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहेगा। दोनों ट्रेन प्रारंभिक स्टेशन से विलंब से छूटेगी, इसलिए बिलासपुर में देरी से पहुंचेगी।

वहीं एक ट्रेन को नागपुर-बिलासपुर के बीच 45 मिनट नियंत्रित किया जाएगा। तीसरी रेलवे लाइन विद्युतीकरण के बाद ट्रेनों का बेहतर ढंग से परिचालन हो सकेगा। इसलिए रेलवे जल्द से जल्द इस काम को पूरा करने के लिए अप्रैल माह वर्क शेड्यूल बनाया है। इसके अनुसार 7 से 12 अप्रैल तक छह दिन 08477 पुरी-योगनगरी स्पेशल ट्रेन पुरी से दो घंटे देर से रवाना होगी,वहीं आठ से 10 अप्रैल तक 02222 हावड़ा - मुंबई स्पेशल ट्रेन हावड़ा एक घंटे 15 मिनट देरी से छूटेगी। 10 अप्रैल को कुर्ला से छूटने वाली 02101 कुर्ला-हावड़ा स्पेशल ट्रेन को नागपुर व बिलासपुर के बीच 45 मिनट नियंत्रित करने का निर्णय लिया है। यात्रियों को परेशानी न हो रूट के जिन स्टेशनों में इन ट्रेनों का ठहराव दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें