पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डिस्पेंसरी प्रभारी समेत 11 कोरोना पॉजिटिव मिले:वैक्सीन नहीं, डिस्पेंसरी में नहीं हो सका टीकाकरण

बाराद्वारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिविल डिस्पेंसरी में शुक्रवार को कोविड वैक्सीन समाप्त होने के कारण लोगों को वैक्सीन नहीं लग सकी। वैक्सीन लगवाने आए लोगों को मायूस होकर लौटना पड़ा। डॉक्टरों ने सभी को वैक्सीन आने के बाद ही वैक्सीन लगवाने की बात कही गई है। शुक्रवार को भी लोग बड़ी संख्या में वैक्सीन लगवाने आए थे, जिन्हें वैक्सीन समाप्त होने की सूचना मिलने पर मायूस होकर लौटना पड़ा।

शुक्रवार को 57 लोगों की कोरोना एंटीजन टेस्ट में 11 नए कोरोना संक्रमित मिले। एक दिन पहले 31 कोरोना पॉजिटिव मिले - गुरुवार को सिविल डिस्पेंसरी बाराद्वार में 62 लोगों ने कोरोना की एंटीजन किट से जांच कराई। इनमें से 31 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी । कोरोना एंटीजन जांच सुबह 10 से शाम 5 बजे तक किया जा रहा हैं। रेलवे स्टेशन में भी बाहर से आने वाले यात्रियों की एंटीजन जांच की जा रही हैं।

सिविल डिस्पेंसरी प्रभारी भी कोरोना पॉजिटिव
सिविल डिस्पेंसरी बाराद्वार के प्रभारी डॉ विजय लहरे 7 मई को सर्दी, खांसी, बुखार जैसे लक्षण दिखाई देने पर कोविड जांच कराई। एंटीजन किट से उनके सैंपल की जांच में वे भी पॉजिटिव मिले। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉ विजय लहरे को होम आइसोलेशन में रखकर ट्रीटमेंट शुरू कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...