पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सिनेमा खुले:पहले दिन फिल्म देखने पहुंचे मात्र 13 दर्शक

अकलतरा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरकार द्वारा कोरोना के कारण बंद सिनेमा घरों को प्रारंभ करने की अनुमति दी गई है। नगर का मल्टीप्लेक्स शुरू हो गया है। पहले दिन 16 अक्टूबर को केवल एक शो ही चला। मल्टीप्लेक्स संचालक ने टिकट की कीमत नहीं बढ़ाई है, फिर भी लोगों का उत्साह कम दिखा। पहले दिन एक ही शो हुआ, फिल्म देखने के लिए केवल 13 दर्शक ही पहुंचे। संचालक द्वारा कोविड 19 की राेकथाम के लिए जरूरी व्यवस्थाएं की गई थीं।

डीएल मल्टीप्लेक्स में दर्शकों के लिए सीटिंग अरेंजमेंट करते हुए एक-एक कुर्सी को छोड़कर व्यवस्था की गई थी, जाे कुर्सियां छोड़ी गई थी उसमें नहीं बैठने का स्टीकर भी लगाया गया था। सिनेमा हॉल को सैनिटाइज किया गया। परिसर से बाहर टिकट काउंटर बनाया गया, यहां भी सोशल डिस्टेंसिंग के लिए व्यवस्था बनाई गई। अंदर प्रवेश से पहले थर्मल स्क्रीनिंग, हाथ धुलाया गया।

रजिस्टर में दर्शकों का नाम एवं मोबाइल नंबर दर्ज किया गया। डीएल मल्टीप्लेक्स के संचालक विपुल केडिया ने बताया कोविड 19 के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए सिनेमा हॉल शुरू किया गया। बिना मास्क के सिनेमा घर मे आने वाले दर्शकों को मास्क निशुल्क दिया गया। शाम 6 से 9 बजे के शो में फिल्म जजमेंटल है क्या में 13 दर्शक पहुंचे थे। विपुल ने बताया कि मल्टीप्लेक्स मे दर्शकों की सुविधा एवं लॉकडाउन को देखते हुए शुल्क में कोई भी बढ़ोतरी नही की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें