पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सर्वमंगला से गिरफ्तार:पंतोरा अंतरजिला बैरियर में खुद को पूर्व सरपंच बताकर गाली गलौज करने वाले दो गिरफ्तार

जांजगीर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार में पहुंचे दो लोग और बिना दस्तावेज दिखाए भाग गए थे कोरबा

पंताेरा कनकी अंतरजिला बैरियर पर कार में पहुंचे दो लोगों ने वहां पर तैनात कर्मियों द्वारा अंतरजिला पास मांगने पर उनके साथ गाली गलौज करते हुए हुज्जतबाजी की। खुद को पूर्व सरपंच बताकर कर्मियों से गाली गलौज करते हुए धक्कामुक्की की व कर्मियों को बिना किसी तरह का पास दिखाए दोनों कोरबा की ओर भाग गए। पुलिस ने आरोपी दोनों भाइयों को कोरबा के सर्वमंगला से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सहायक शिक्षक प्राथमिक पाठशाला पुरैना में पदस्थ अशोक कुमार तंवर पिता रामसेवक उम्र 40 वर्ष, सहायक शिक्षक राजेन्द्र कंवर, आरक्षक राजकुमार कंवर एवं कोटवार तीरथ राम के साथ ड्यूटी कोरोना के दौरान अंतरजिला बैरियर कनकी में लगी है। 5 मई को एक कार क्रमांक सीजी 12 बीडी 7246 बैरियर के पास आ कर रुकी। बैरियर में तैनात कर्मियों ने आवागमन के लिए दस्तावेज की मांग की गई तो वाहन में बैठा व्यक्ति ने खुद को पूर्व सरपंच बताते हुए धमकाया कि वे लोग उसे जानते नहीं हैं। तैनात अन्य कर्मियों के समझाने पर उन्हें भी गली गलौज करते हुए मारने पीटने पर उतारू हो गया।

उसके साथ बैठा व्यक्ति भी कार से निकल कर गाली गलौज करने लगा। दोनों कर्मियों को बिना कुछ दस्तावेज दिखाए कार से कोरबा की ओर रवाना हो गए। अशाेक कुमार तंवर की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 294,186, 353, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया और विवेचना शुरू की। चौकी से एक टीम बनाकर सर्वमंगला भेजा गया। टीम ने वहां से रामधन यादव पिता बंधन यादव और रामनरेश यादव पिता बंधन यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...