पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सतर्कता:मिडिल स्कूल प्रांगण में लगी राखी की दुकानें, बिना मास्क नहीं होगा प्रवेश

अकलतरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने स्टाफ की लगाई गई ड्यूटी

नगर पालिका द्वारा कुंवर भुवन भास्कर सिंह बालक पूर्व माध्यमिक शाला प्रांगण में राखी की दुकानें लगवाई गई। शनिवार को नगर के साथ-साथ आसपास की गांवों से बड़ी संख्या में लोग राखी लेने पहुंचे। राखी दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने के लिए नगर पालिका द्वारा स्टाफ की ड्यूटी लगाई गई। स्टाफ द्वारा एनाउंसमेंट बार-बार करने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग के साथ राखी खरीदने की बात ग्राहकों को कही गई। सीएमओ अशोक शर्मा ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा 3 अगस्त को रक्षाबंधन के पर्व पर नगर में राखी दुकानें खोलने की अनुमति प्रदान की गई थी। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने के लिए 20 दुकानों को लगाने की व्यवस्था कर दुकानदारों को जगह-जगह का आबंटन किया गया। राखी दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के साथ-साथ मास्क पहनें आए हुए लोगों को ही शाला प्रांगण में प्रवेश करने की अनुमति प्रदान की गई।

शास्त्री चौक फ्री जोन से हटाए गए ठेले
शास्त्री चौक को फ्री जोन घोषित करते हुए फल दुकानें नहीं लगाने की हिदायत तहसीलदार एवं सीएमओ द्वारा दी गई थी। शनिवार सुबह शास्त्री चौक में 4 से 5 ठेला लगने के साथ-साथ फलों का विक्रय होने की शिकायत प्राप्त होने पर तहसीलदार आकाश गुप्ता, सीएमओ अशोक शर्मा एवं थाना प्रभारी रविन्द्र अनंत द्वारा शास्त्री चौक में लगे हुए फल के ठेले को हटाने के साथ-साथ दुबारा नहीं लगाने की हिदायत दी गई।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें