पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:रसूखदार पकड़ाए जुआ खेलते, 80 हजार जब्त

सक्ती7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

नेशनल हाइवे के किनारे फ्लाई एस ब्रिक्स में कुछ कथित रसूखदारों को शुक्रवार की रात जुआ खेलते हुए पुलिस ने पकड़ा है। जुआरियों से 80 हजार रुपए जब्त कर जुआ एक्ट में कार्रवाई की गई है। इसकी चर्चा दिन भर नगर में रही। लोगों की जुबान पर रहा कि रसूखदारों से लाखों रुपए जब्त किए हैं। एनएच के किनारे मनप्रीत ढाबा के पास कुछ लोग जुआ खेलने की सूचना पर रेड करने एसडीओपी शोभराज अग्रवाल सदबल मौके पर पहुंचे। कार्रवाई में सक्ति ठेकेदार सुरेंद्र अग्रवाल उर्फ बिमारी गुड्डू पिता मोहनलाल अग्रवाल, किशन अग्रवाल उर्फ लीला पिता रामकरण अग्रवाल, जय प्रकाश अग्रवाल पिता रामफल अग्रवाल, अजय अग्रवाल उर्फ अज्जू पिता राम किशन अग्रवाल, मोहन अग्रवाल पिता हनुमान, राहुल अग्रवाल पिता संतोष अग्रवाल और खरसिया के पवन अग्रवाल पिता राम स्वरूप अग्रवाल को जुआ खेलते हुए पकड़ा और मौके से 80 हजार रुपए जब्त किए। हर छोटे बड़े मामलों में पुलिस द्वारा मीडिया को जानकारी देती है। दो लीटर महुआ शराब जब्त करने पांच सौ का जुआ पकड़ने पर बाकायदा आरोपियों के फोटो के साथ पुलिस प्रेस विज्ञप्ति जारी करती है। मगर इस मामले को लेकर मीडिया को जानकारी देने से भी बचने का प्रयास किया गया। न तो पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने के बाद फोटो सेशन किया। एसडीओपी शोभराज अग्रवाल ने कहा कि फोटो नहीं ली गई है। थाना वालों ने ली होगी तो जानकारी नहीं है। रसूखदारों की फोटो नहीं लेने से ऐसे आरोपियों को जरूर चुभेगा जिसकी छोटे से केस में पुलिस विभाग के अधिकारियों के द्वारा बाकायदा फोटो सेशन कर फोटो खिंचवाई जाती है।

सात को पकड़ा, केवल जुआ एक्ट में की कार्रवाई
पुलिस ने मौके से 7 जुआरियों को पकड़ा। धारा 144 लागू होने के बावजूद जुआ एक्ट में कार्रवाई की, जबकि एक दिन पहले ही जांजगीर पुलिस ने जुआरियों पर जुआ के साथ ही 151 की भी कार्रवाई की थी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement