पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शेड्यूल जारी:174 दिनों बाद ट्रैक पर आएगी सारनाथ, 13 से रोज चलेगी

जांजगीर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दुर्ग-छपरा-दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस 174 दिन बाद ट्रैक पर लौटने वाली है। 13 को छपरा से चलेगी और 14 अक्टूबर को दुर्ग से छपरा के लिए रवाना होगी। इसका शेड्यूल जारी कर दिया गया है। इसके अनुसार यह ट्रेन छपरा से चलकर सुबह 7.30 को दुर्ग पहुंचेगी और इसी तरह दुर्ग से रात 8.25 बजे छपरा के लिए रवाना होगी। शुक्रवार से बुकिंग भी शुरू हो सकती है। ई-टिकट के साथ ही काउंटर से भी टिकट बुक करा सकेंगे। कन्फर्म बर्थ वाले यात्रियों को ही ट्रेन में सफर करने की अनुमति होगी। उन्हें कोविड-19 की रोकथाम से संबंधित नियमों का पालन करना होगा।

अब नहीं होगी ट्रेनें बदलने की जरूरत

रेलवे प्रशासन द्वारा जारी सूचना के मुताबिक 11 स्लीपर, 2 थर्ड एसी, एक सेकंड एसी, एक फस्ट कम एसी टू और तीन जनरल डिब्बे के साथ ट्रेन चलेगी। इस ट्रेन में फिलहाल पार्सल डिब्बे नहीं जोड़े जाएंगे। इस पर आगामी दिनों में मांग के हिसाब से रेलवे फैसला लेगा। बहुत दिनों से यात्री सारनाथ एक्सप्रेस को चलाने की मांग कर रहे थे। इसके चलने से उत्तर प्रदेश और बिहार से आने-जाने वाले यात्रियों को राहत मिलेगी। उन्हें ट्रेन बदलने की जरूरत नहीं होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें