पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:नियम तोड़ने पर सत्यम वस्त्रालय सील

जांजगीरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 के संक्रमण को रोकने जारी आदेश का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई शुरू हो गई है। शुक्रवार को कलेक्टर के आदेश पर सक्ती में मिठाई दुकानों की जांच की गई। सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं लगाने और फिजिकल डिस्टेंस का पालन नहीं करने के कारण रतेरिया मेडिकल, लीलासेल्स, आदर्श ट्रेडर सहित चार दुकानों में 1000 रुपए जुर्माना किया गया। मास्क नहीं लगाने पर अग्रसेन चौक पर 34 लोगों से 3400 रुपए जुर्माना वसूल किया गया। इस कार्रवाई में राजस्व, नगरपालिका और पुलिस थाना सक्ती के अधिकारी कर्मचारी शामिल थे। इसी प्रकार एसडीएम चांपा के निर्देश पर नगर में बिना मास्क के सार्वजनिक स्थानों पर घूमने पर 20 लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो हजार रुपए का चालान काटा गया । सोशल डिस्टेंस का पालन नही करने पर सत्यम वस्त्रालय को सील करने की कार्यवाही की गई ।

मिठाई में एक्सपायरी डेट नहीं फिर भी छोड़ दिया
गणेश स्वीट्स में मिठाइयों और अन्य खाद्य सामग्री की जांच की गई। जांच टीम को मिठाइयों पर एक्सपायरी डेट नहीं मिली, जबकि सरकार ने स्पष्ट निर्देश दिया है कि सभी मिठाइयों में एक्सपायरी डेट नहीं होने पर कार्रवाई की जाएगी, लेकिन जांच अधिकारियों ने केवल समझाइश दी और छोड़ दिया। नगर पंचायत राहौद एवं खरौद में बिना मास्क के घूमने वाले 72 लोगों के खिलाफ 7,200 रुपए का जुर्माना किया गया ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें