पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घटना:सप्ताह भर पहले घर से निकले युवक की मिली लाश, हत्या की आशंका, पुलिस कर रही जांच

अकलतराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सप्ताह भर पहले घर से निकले युवक की लाश मंगलवार को तालाब किनारे मिली। लाश सड़ गई थी। युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा आदि की कार्रवाई की गई। तरौद के अर्जुननगर निवासी 24 वर्षीय युवक चूड़ामणि कैवर्त पिता सुशील कैवर्त की लाश ग्राम के मनकेश्वरी मंदिर के पास तालाब के किनारे में मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार युवक चूड़ामणि कैवर्त 3 अगस्त को राखी की रात से घर से गायब हो गया था। आसपास खोज बिन करने पर युवक का कुछ भी पता नहीं चलने पर परिजनों द्वारा थाना अकलतरा में युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गईं थी। मंगलवार की शाम 5 बजे ग्राम तरौद में मनकेश्वरी मंदिर के पास तालाब के किनारे युवक की लाश दिखाई दी। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर शव को ठिकाने लगाया गया। सूचना मिलने पर एसडीओपी जितेंद्र चंद्राकर भी पहुंचे। उन्होंने विभिन्न पहलुओं पर जांच के निर्देश दिए।

संदेह के आधार पर एक युवक से की जा रही पूछताछ
थाना प्रभारी रविंद अनंत ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या की आशंका उसके घर वालों ने जताई है। संदेह के आधार पर पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए ग्राम के एक युवक को लाया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें