पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वीडियो बनाकर किशोरी के रिश्तेदारों को भेजा, मारपीट भी हुई:बर्थडे मनाने ले गई थी सहेली, करा दी युवक से शादी

जांजगीर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

किशोरी को उसका बर्थडे सेलिब्रेट कराने का लालच देकर सहेली दो युवकों के साथ बुलाकर ले गई। जहां पर एक युवक ने किशोरी से छेड़छाड़ कर जबरन उसकी मांग में सिंदूर भरते हुए उसे अपनी पत्नी बताने लगा। इतना ही नहीं जबरन हुई इस शादी का वीडियो भी सहेली ने बना लिया। हालांकि पूरे घटनाक्रम के दौरान किशोरी ने मदद के लिए सहेली से गुजाारिश की लेकिन वह युवक का ही सहयोग करती रही।

मामला यहीं नहीं खत्म हुआ, सहेली ने जबरन हुई शादी का वीडियो भी किशोरी के रिश्तेदारों को भेज दिया। इसपर किशोरी और उसकी मां दोनों युवती के घर गए और इसके लिए नाराजगी जताई तो युवती ने उन्हें पीट दिया। पुलिस ने मामले में शामिल सहेली जो बालिग है, और दोनों युवक, इन तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना सारागांव थाना क्षेत्र की है। एसडीओपी चांपा पद्मश्री तंवर ने बताया कि 18 अगस्त को नाबालिग का जन्म दिन था। उस दिन उसकी सहेली रेनू सूर्यवंशी चोरिया और अभिषेक सूर्यवंशी बनारी तथा धनराज सूर्यवंशी जांजगीर निवासी ने उसे बर्थ डे सेलिब्रेट करने के लिए बाहर चलने के लिए बुलाया।

किशोरी उनकी बातों में आ गई तो दो बाइक से सारागांव थाना क्षेत्र के सरवानी के सरईपाट के पास पहुंचे। यहां पर युवक धनराज सूर्यवंशी किशोरी को अपने साथ अकेले में ले गया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। इस दौरान रेनू और अभिषेक दूर चले गए। किशोरी ने धनराज की हरकत का विरोध किया तो उसने उसे मार भी दिया तथा उसे जमीन में गिराकर उसकी मांग में सिंदूर भरते हुए अपनी पत्नी बताया। किशोरी ने अपने बचाव के लिए अपनी सहेली रेनू और अभिषेक से मदद की गुहार लगाई तो उन्होंने धनराज का साथ देते हुए इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। घटना की जानकारी किसी को देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसलिए किशोरी ने किसी को नहीं बताया।

खबरें और भी हैं...