पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज:गांव के भीतर खुलेआम तलवार और राड लहराकर उत्पात मचाया, युवक गिरफ्तार

अकलतरा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव में खुलेआम लहराने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उत्पाती युवक के पास से पुलिस को तलवार के अलावा रॉड व डंडा बरामद किया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

अकलतरा ब्लॉक के ग्राम पंचायत किरारी में युवक मणिवंश कुमार कश्यप हाथ में तलवार व दूसरे हाथ में लोहे की राड लेकर गांव के लोगों से गाली गलौच कर रहा था। ग्रामीणों द्वारा मना करने पर आरोपी युवक ने हाथ में रखे लोहे की रॉड व डंडे से गांव के रामचरण कश्यप से मारपीट करने लगा। इसके बाद गांव के अशोक कुमार कश्यप द्वारा पुलिस थाने में इसकी शिकायत की। शिकायत मिलने पर थाना प्रभारी जितेंद्र बंजारे स्टाफ के साथ किरारी पहुंचे। तब युवक हाथ में तलवार व लोहे की रॉड को लेकर घूमते हुए मिला। आरोपी युवक मणिवंश कुमार कश्यप पिता देवनारायण कश्यप 22 वर्ष को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा।

आरोपी युवक ने पूछताछ के दौरान मंगलवार की सुबह साढ़े 9 बजे किरारी में हाथ में तलवार व लोहे की रॉड लेकर घूमने व आपराधिक घटना को अंजाम देने की स्वीकार की। पुलिस ने युवक से लोहे की तलवार, रॉड व डंडा भी बरामद कर लिया है। बहरहाल पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 294, 323, 25,27, आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी युवक को न्यायालय में पेश किया। उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी जितेंद्र बंजारे, उप निरीक्षक बीपी तिवारी का योगदान रहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें