वारदात को दिया था अंजाम:ट्रेलर चालक से मारपीट व लूट, एक नाबालिग सहित 3 गिरफ्तार

जांजगीर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रकाश इंड्रस्ट्रीज प्लांट चांपा में कोयला खाली करने आ रहे ट्रेलर चालक रामप्रकाश यादव का कुरदा मोड़ के पास एक बाइक पर सवार युवकों ने रास्ता रोकने का प्रयास किया ताे रामप्रकाश भागने लगा। इसी बीच एक युवक ने पत्थर मारकर ट्रेलर का शीशा तोड़ दिया और ड्राइवर से लूटपाट कर फरार हो गए। वारदात के बाद पुलिस ने दो आरोपी व एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है।

एसडीओपी पद्मश्री तंवर के अनुसार मलनी निवासी रामप्रकाश यादव पिता मोहन लाल यादव ट्रेलर क्रमांक सीजी 12 एयू 9763 में सोमवार की शाम लगभग 6 बजे गेवरा में कोयला लोड किया और हेल्पर श्याम सुंदर कंवर के साथ चांपा प्रकाश इंडस्ट्रीज के लिए निकला। रास्ते में कुछ देर वह ढाबा में खाना खाने के लिए रूका। खाना खाने के बाद वह ट्रेलर लेकर चांपा पीआईएल आ रहा था।

रात लगभग 1 बजे कुरदा मोड़ के आगे तालाब के पास एक बाइक में तीन युवक हाथ में डंडा और राॅड लेकर रास्ते में खड़े थे। उसे आते देख तीनों ने रोकवाने की कोशिश की, लेकिन राम प्रकाश ट्रेलर लेकर वहां से भागने का प्रयास करने लगा। इसी बीच एक युवक ने पत्थर फेंककर उसके ट्रेलर का शीशी तोड़ दिया। डरकर राम प्रसाद ने ट्रेलर रोक दी। ट्रेलर के रुकते ही तीनों उसके गाली गलौज करते हुए उसके दरवाजे को पीटने लगे और दरवाजा खोलकर राम प्रकाश के साथ मारपीट कर रुपए मांगने लगे। उनके डर से वह अपने जेब में रखा 500 रुपए निकाला और उन्हें दे दिया, मगर तीनों उससे और रुपए मांगते हुए उसके साथ मारपीट करने लगे।

वारदात के वह देर रात थाना पहुंचा और इसकी जानकारी पुलिस को दी। वारदात के बाद पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूट का अपराध दर्ज किया। पुलिस ने मामले के संदेही युवक कंवरपारा चांपा निवासी सन्नी कंवर (23 साल) और राजा पारा निवासी संजय केंवट (22 साल) व नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में उन्हें ट्रेलर चालक से लूटपाट करने की बात कबूल की। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

खबरें और भी हैं...