मौत का ओवरटेक:​​​​​​​रॉन्ग साइड से आगे निकलने की कर रहा था कोशिश, बाइक फिसली और पीछे बैठा छात्र ट्रक के नीचे आ गया

जांजगीर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छात्र प्रकाश राज सिंह। - Dainik Bhaskar
छात्र प्रकाश राज सिंह।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में सोमवार शाम ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गई। हादसा बाइक चालक की लापरवाही के चलते हुआ। रॉन्ग साइड से तेज रफ्तार में ओवरटेक करने के दौरान बाइक फिसल गई। इसके चलते पीछे बैठा युवक ट्रक के पिछले पहिये के नीचे आ गया और उसके सिर के टुकड़े हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रक सहित भाग निकला। घटना CCTV फुटेज में कैद हो गई। हादसा कोतवाली क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, नगरदा क्षेत्र के जर्वे गांव निवासी राजेंद्र कुमार अपने साथी प्रकाश राज सिंह (20) पुत्र देवचरण सिंह के साथ बिलासपुर से लौट रहा था। बाइक राजेंद्र चला रहा था। जांजगीर के शारदा चौक पर आगे जा रहे ट्रक को रॉन्ग साइड से तेज रफ्तार में ओवरटेक करने की कोशिश की। इस दौरान बाइक सड़क से नीचे उतर गई और फिसल गई। इसके चलते पीछे बैठा प्रकाश सिंह उछल कर नीचे गिरा और ट्रक के पहिये से कुचल गया।

तेज रफ्तार ट्रक छात्र को कुचलते निकल गया।
तेज रफ्तार ट्रक छात्र को कुचलते निकल गया।

चांपा कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष में पढ़ता था
ट्रक के पिछले पहिये से कुचल कर प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। उसका शव भी क्षत विक्षत हो गया। हादसे के बाद चालक तेज रफ्तार में ट्रक लेकर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। बताया जा रहा है कि प्रकाश राज सिह अपने परिवार का अकेला बेटा था और चांपा कालेज मे बीए प्रथम वर्ष में पढ़ता था। उसके पिता देवचरण सिंह खेती किसानी करते हैं।