पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घर में लगाया था गांजे का पौधा:नौ किलो के दो पौधे मिले आंगन में ही

जांजगीर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले करीब दो माह से अवैध गांजा परिवहन या पकड़ाने की घटना पर रोक लगी थी। लेकिन रविवार को मालखरौदा थाना क्षेत्र के अड़भार चौकी अंतर्गत आने वाले गांव बंदोरा में एक युवक के घर से गांजा के दो पौधे बरामद किए गए। दोनों पेड़ का वजन नौ किलो बताया गयाहै। इस गांजा पौधा की कीमत 50 हजार बताई गई है।

एसडीओपी माेहम्मद तसलीम आरिफ के अनुसार बंदोरा में एक व्यक्ति दुर्गेश सारथी पिता अनुज राम सारथी के घर के आंगन में गांजा का पौधा होने की सूचना मुखबीर से मिली। सूचना पर थाना प्रभारी टीआई केके महतो की निगरानी में एक टीम बनाई गई। टीम ग्राम बंदोरा पहुंची। यहां युवक दुर्गेश सारथी के घर की तलाशी ली गई। उसके घर के आंगन में दो पौधे मिले, जिसकी पुष्टि गांजा के रूप में हुई। दाेनाें पौधों को पुलिस ने उखाड़ कर अपने कब्जे में लिया। गांजा के पौधों का वजन नौ किलो निकला।

जिले में पिछले साल 591 किलो पकड़ा गया था गांजा
जिले की पुलिस ने पिछले साल यानि 2020 में गांजा के अवैध परिवहन के 16 प्रकरण दर्ज किए थे। जिसमें 19 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। इन प्रकरणों में 591 किलो गांजा जब्त किया गया था। जिसकी कीमत 17 लाख 97 हजार 100 रुपए थी। वहीं इसी साल गांजा के 21 पौधे भी तीन अलग अलग लोगों से बरामद हुए थे।

खबरें और भी हैं...