पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेटियों से प्यार:पत्नी छोड़ गई पर बेटियों का माेह नहीं छूटा, मिलने आया और साथ ले गया

जांजगीर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक महिला अपने पति को छोड़कर चली गई। उसने अपनी दो बेटियों को बच्चियों के नानी के पास छोड़ दिया। इधर बच्चियों के पिता के मन से बेटियों का मोह नहीं छुटा। वह उनसे मिलने के लिए आता रहा। मंगलवार की रात को भी वह अपनी बेटियों से मिलने आया और बाहर खेल रही अपनी दोनों बेटियों को अपने साथ ले गया।

दो बच्चियों के लापता होने की रिपोर्ट उसकी मां व नानी ने देर रात 12 बजे लिखाई। पुलिस ने रात में ही दोनों बच्चियों को उसके पिता के पास पाया। टीआई मनीष परिहार ने बताया कि अकलतरा के गुरुघासीदास मोहल्ला निवासी दिलकुमारी नवरंग ने 6 जुलाई की रात रिपोर्ट लिखाई कि उसकी सात साल और 3 साल की दो नाबालिग नतनीन रात 8 बजे घर के आंगन में खेल रही थी, लेकिन अब घर में नहीं है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 363 के तहत अपराध दर्ज किया और रात में ही पतासाजी शुरू कर दी। नगर के विभिन्न स्थानों पर तलाश करने के बाद पुलिस टीम मिनीमाता चौक पहुंची तो यहां पर सड़क में दो बच्चियां सोई थी और एक व्यक्ति बैठा था। पुलिस ने उसके पास से दोनों बच्चियों को दस्तयाब किया।

घुमाने के बहाने ले गया

पुलिस ने उससे पूछताछ की ताे उसने अपना नाम गंगाराम महिलांगे बताया। उसने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 8 साल पहले सरस्वती महिलांगे से हुई थी। सरस्वती महिलांगे अब उसे छोड़कर चली गई है। दोनों ने दूसरी शादी भी कर ली है। उसकी दोनों बेटियां अपनी नानी के पास रहती है। वह अपनी बेटियों से मिलने आता था। मंगलवार की रात को भी वह अपनी बेटियों से मिलने आया था और दाेनों को घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया था।

खबरें और भी हैं...