पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:पुलिस का फर्जी आई कार्ड दिखाकर महिला को लूटा

अकलतरा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर के वार्ड नं. 12 थाना रोड निवासी महिला लक्ष्मी श्रीवास्तव पति स्व. श्याम भूषण श्रीवास्तव नगर के हृदय स्थल शास्त्री चौक के पास बुधवार की दोपहर 1 बजे दो युवकों ने महिला के गले से सात तौला वजनी सोने की चैन एवं चार तौला कंगन लूटकर फरार हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला लक्ष्मी श्रीवास्तव बुधवार को ठाकुर छेदीलाल बैरिस्टर मार्केट के पास संचालित सब्जी मार्केट से सब्जी लेने गई हुई थी। दोपहर 1 बजे सब्जी लेकर अपने घर वापस जा रही थी। शास्त्री चौक के पास एक कपड़ा दुकान के बगल में एक अंजान युवक ने महिला को आवाज देकर अपने पास बुलाया। युवक ने पुलिस का फर्जी आई कार्ड दिखाते हुए महिला से कहा कि अकलतरा के पास एक मर्डर हो गया है, हम लोग पूछताछ के लिए शहर में आए हुए हैं। इस तरह की बात कहकर महिला को उलझाकर रखा। महिला के पास बाइक में सवार होकर एक अन्य युवक पहुंचा एवं कुछ दूरी पर रूक गया। अपने आपको पुलिस विभाग में बताने वाले युवक ने कट्टे की नोक पर महिला के गले से चेन और सोने के कंगन को लूटकर बाइक से स्टेशन रोड की ओर फरार हो गए। पूर्व पदस्थ थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने शास्त्री चौक पर खंभे के चारों ओर सीसीटीवी कैमरे लगाए थे। स्ट्रीट लाइट खराब होने से नगर पालिका स्टॉफ द्वारा सीसीटीवी कैमरे को निकाल दिया ।

लुटेरे हो सकते हैं शातिर
महिला ने बताया कि एक युवक लगभग 30 वर्ष का था। युवक नीले रंग की शर्ट एवं जींस एवं बाइक में सवार युवक स्लेटी रंग की शर्ट पहना था। दोनों युवक मास्क लगाए हुए थे। सूचना पर टीआई रविंद्र अनंत, डीएसपी दिनेश्वरी नंद ने घटना स्थल के साथ-साथ नगर के प्रमुख स्थानों का जायजा लिया। पुलिस ने घटना के संबंध मे आसपास के थानों मे सूचना दी। थाना प्रभारी रविन्द्र अनंत ने बताया कि युवक शातिर गिरोह के है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें