लूट की घटना का खुलासा:व्यवसायी से 1 लाख रुपए की लूट के आरोप में 2 गिरफ्तार

जशपुरनगर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दुलदुला थाना क्षेत्र के कस्तुरा के साप्ताहिक बाजार में खरीदी बिक्री का काम करने वाले जशपुर के व्यवसायी से दिनदहाड़े हुई 1 लाख रुपए के लूट के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं इस मामले में एक आरोपी फरार है। पुलिस ने गिरफ्तार किए आरोपियों के पास लूट की रकम और घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल और कट्‌टा को भी बरामद कर लिया है।

एसपी बालाजी राव ने बताया कि 6 अप्रैल को दुलदुला थाना क्षेत्र के कस्तुरा में साप्ताहिक बाजार में खरीदी बिक्री का कारोबार करने वाले जशपुर के व्यवसायी जनार्दन गुप्ता अपने एक कर्मचारी के साथ 12.30 बजे पहुंचकर सड़क किनारे कांटा लगाकर खरीद बिक्री का काम कर रहा था। उसी दौरान लगभग 1.30 बजे कस्तुरा की ओर से एक बाइक में तीन लोग उसके पास पहुंचे। अज्ञात लोगों को अपने पास आता हुआ देखकर जनार्दन गुप्ता को शक हो गया और वह अपने पास रखे हुए पैसों से भरा बैग को लेकर खड़ा हो गया था और अपने पिकअप की ओर बढ़ने लगा। आरोपियों ने जनार्दन को पिकअप की ओर जाते हुए देखकर उसका पीछा करते हुए उसे दौड़ाना शुरू कर दिया और लगभग 100 मीटर दौड़ाने के बाद उसके पकड़कर उसके सिर पर अपने पास रखे हुए कट्‌टे के बट से हमला करना शुरू कर दिए। बट से हमला करने के बाद आरोपियों ने उसके पास से रुपए से भरे हुए बैग को लूटकर बाइक से फरार हो गए थे।

पुलिस टीम को एसएसपी ने दिया पुरस्कार
कस्तुरा के साप्ताहिक बाजार में हुए दिनदहाड़े 1 लाख रुपए के लूट के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम को एसएसपी बालाजी रॉव ने नकद 2500 रुपए का इनाम दिया है। एसएसपी ने बताया कि मामले को सुलझाने वाले पुलिस टीम को आईजी से भी पुरस्कृत कराया जाएगा जिन्होंने अपने मेहनत और लग्न से लूट के आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...