पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:पत्थलगांव की पुरानी बस्ती में फिर मिले 35 केस, जिले में मिले 42 नए कोरोना संक्रमित

जशपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अब रोजाना बढ़ रही मरीजों की संख्या, कुल संक्रमितों की संख्या अब 1551

जिले में काेराेना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। शनिवार की रात को आई रिपोर्ट में 21 और रविवार को हुई जांच में 21 कोरोना मरीज मिले हैं। बीते चौबीस घंटे में काेराेना के 42 नए केस बढ़ गए हैं। अब जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 1551 हो गई है। रविवार को पत्थलगांव की पुरानी बस्ती में कोरोना ब्लास्ट हुआ है। पत्थलगांव का यह इलाका फिर से कोरोना का हॉट स्पॉट बन चुका है। इससे पहले भी पत्थलगांव के इसी इलाके से सबसे अधिक काेराेना के मरीज सामने आए थे। पत्थलगांव में 35 केस के अलावा जशपुर शहर में 2 और कुनकुरी में 5 केस मिले हैं। इधर 10 मरीज को स्वस्थ होने पर कोविड केयर सेंटर से डिस्चार्ज किया गया है। रविवार को जिला चिकित्सालय काेविड हॉस्पिटल से 7, लाइवलीहुड से 1, होम आइसोलेशन से 2 लोग डिस्चार्ज हुए हैं। होम आइसोलेशन में अब तक 247 पाॅजिटिव मरीजों को डाॅक्टर की निगरानी में रखा गया था। जिसमें अब तक 155 लोग रिकवर हो चुके हैं। तथा स्वास्थ्य संबंधी समस्या होने पर 23 मरीज को उच्चतम निगरानी के लिए हायर सेंटर रिफर किया गया है। तथा 60 मरीज अभी निगरानी (ट्रीटमेंट) में हैं। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग द्वारा रोजना उनकी स्वास्थ्य समस्याओं लेकर उन पर नजरे बनाई गुई है। वहीं विभाग द्वारा निगरानी के लिए अलग से टीम बनाई गई है।

कोरोना जांच के लिए 350 लोगों का लिया गया सैंपल
रविवार को जिले में आज कुल 350 व्यक्तियों का कोविड-19 जांच के लिए सैंपल लिया गया। जिसमें 324 व्यक्तियों का रेपिड एंटीजन टेस्ट कीट से जांच में 21 पाॅजिटिव पाये गए। 13 सेंपल आरटीपीसीआर जांच के लिए रायगढ़ भेजा गया तथा 13 ट्रू-नाॅट सेंपल लिया गया। जिले में अब तक कुल 46751 सैंपल कलेक्ट कर जांच किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें