पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:साल के चिरान के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

जशपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मनोरा वन परिक्षेत्र में चल रहे कीमती इमारती लकड़ियों की तस्करी का पर्दाफाश करते हुए वन विभाग की टीम ने चार लकड़ी तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए तस्करों के पास से 50 साल के चिरान और एक ओडिशा नंबर वाली पिकअप जब्त की है। वनमंडलाधिकारी एसके जाधव ने बताया कि शुक्रवार की रात को वनविभाग को मुखबीर से सूचना मिली की सफेद रंग के पिकअप में भारी मात्रा में अवैध चिरान की तस्करी की जा रही है। सूचना पर डीएफओ एसके जाधव ने अधिकारियों को घेराबंदी कर कार्रवाई के निर्देश दिए। इस पर टीम ने शहर के नजदीक जरिया के पास मनोरा की तरफ से आ रही एक पिकअप को जांच के लिए रोका। तलाशी लेने पर पिकअप में साल का चिरान लोड मिला। डीएफओ एसके जाधव ने बताया कि पिकअप में सवार चालक सहित चार आरोपियों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया है। मामले में वन विभाग ने वन अधिनियम 1923 की धारा 9,26,52 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। जब्त की गई पिकअप को नीलाम करेंगे।

तस्करों के गिरोह तक पहुंचे की कोशिश
वन तस्करों को गिरफतार करने के बाद,वनविभाग अब तस्करों के गिरोह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। डीएफओ जाधव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तस्करों से पूछताछ की जा रही है। जब्त चिरान के संबंध में जिन लोगों का नाम सामने आया है,उनके घर की तलाशी ली जाएगी। जब्त पिकअप के संबंध में भी जानकारी हासिल की जा रही है। मामले में वनविभाग अंतरराज्यीय तस्कर गिरोह की संलिप्तता की भी छानबीन की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें