पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:सगाई में आई नाबालिग से 4 ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार,एक अब भी फरार

जशपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बहन की सगाई में बगीचा क्षेत्र में आई बतौली निवासी 15 वर्षीय किशोरी से 4 आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। किशोरी को घुमाने के बहाने एक आरोपी ने उसे जंगल ले गया था। जंगल में पहुंचने के बाद उसने तीन दोस्तों को बुलाया और फिर चारों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की रिपोर्ट पर सरगुजा और जशपुर जिले की संयुक्त पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एक आरोपी फरार हो गया है। घटना के संबंध में बगीचा थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि 28 जनवरी को पीड़िता सरगुजा क्षेत्र से अपनी दीदी के सगाई कार्यक्रम में बगीचा थाना के घुघरी गांव आई थी। शाम को 7 बजे के आसपास जब वह खाना खाने के लिए घर से बाहर निकली तो उसके गांव का ही आरोपी अजीत किस्पोट्टा ने पीड़िता को बाहर घुमाकर लाने की बात कहते हुए उसे जंगल की ओर ले गया। वहां फोन करके अपने दोस्त रविकांत एक्का और आनंद टोप्पो व एक अन्य को भी बुला लिया था। अजीत के बुलाने पर उसके दोस्त बोलेरो से उसके पास पहुंच गए । बोलेरो से वापस आने के दौरान चारों आरोपियों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मामले में एक आरोपी आनंद टोप्पो फरार बताया जा रहा है। बगीचा पुलिस ने सरगुजा क्षेत्र निवासी आरोपी रविकांत एक्का, आनंद टोप्पो, अजीत किस्पोट्टा, संदीप एक्का के खिलाफ धारा 376(2)(घ) व 5,6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उक्त मामले में थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी में सउनि आभास मिंज, प्रधान आरक्षक मिथलेश यादव, रामानुजम पांडेय, आरक्षक उमेश भारद्वाज, मुकेश पांडेय, सैनिक गजानंद गुप्ता, बतौली थाना प्रभारी सुनील केरकेट्टा, आरक्षक संजय केरकेट्टा, पंकज केरकेट्टा, प्रदीप तिर्की और पवन गुलेरी का योगदान रहा।

घर से कुछ दूर छोड़ा, रातभर तड़पती रही पीड़िता
आरोपियों ने घटना के बाद पीड़िता को सगाई वाले घर में उतार दिया था, जिस समय आरोपियों ने पीड़िता को छोड़ा था, उसी समय घर के सभी मेहमान वापस अपने गांव जा चुके थे। इसके बाद आरोपियों ने फिर से पीड़िता को घर छोड़ने की बात कहते हुए बोलेरो में बैठा लिया और गांव पहुंचने के बाद फिर से उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया और उसे घर के पास छोड़कर वापस चले गए इससे पूरी रात पीड़िता कड़कड़ाती ठंड में घर से बाहर उसी हालत में पड़ी रही और अगले दिन सुबह उसने घर पहुंचकर अपनी चाची को सारी बात बताई। इसके बाद सरगुजा जिले के बतौली थाने में मामले की शिकायत की गई। जहां घटनास्थल बगीचा थाना क्षेत्र में होने के कारण शून्य में मामला दर्ज कर उसे बगीचा थाने में भेज दिया।

दो जिलों की टीम ने मिलकर की कार्रवाई
बगीचा थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि शुक्रवार शाम को उक्त घटना की जानकारी पीड़िता के परिजनों ने थाने में दी और आरोपियों के गांव में होने की बात कही। इसके बाद पुलिस अधीक्षक बालाजी राव के निर्देश पर उन्होंने तत्काल टीम बनाई और आरोपियों की तलाश में निकल गई, जहां पहले से बतौली पुलिस आरोपियों पर घात लगाकर बैठी हुई थी। बगीचा और बतौली पुलिस ने संयुक्त रुप से लोकेशन ट्रेस करते हुए घेराबंदी की और कड़ी मशक्कत के बाद रातों रात 3 आरोपियों को हिरासत में ले लिया। हालांकि एक आरोपी को पकड़ पाने में पुलिस को अब भी सफलता नहीं मिल पाई है। टीम उसकी तलाश में विभिन्न जगहों पर छापे मार रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें