पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फैल रहा संक्रमण:जिले में फिर मिले 20 कोरोना पॉजिटिव कुनकुरी में 5 नए केस, एक्टिव केस 284

जशपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुरुवार को जिले में 20 नए कोरोना मरीज मिले हैं। आरटीपीसी की जांच रिपोर्ट में 4 और दिन भर हुए रैपिड एंटीजन टेस्ट में 16 मरीजों के मिलने की पुष्टि हुई है। इससे पहले बुधवार की देर शाम को आई रिपोर्ट में जिले में 14 मरीजों के मिलने की पुष्टि हुई थी। 2 दिन में जिले में 34 नए केस आए हैं। नए केस सामने आने के बाद जिले में एक्टिव केस की संख्या 284 हो गई है। गुरुवार को आरटीपीसीआर रिपोर्ट में पत्थलगांव, कांसाबेल, कुनकुरी और जशपुर में एक-एक मरीज मिले थे। इसके अलावा रेपिड एंटीजन टेस्ट में पत्थलगांव में 1, फरसाबहार, बगीचा और दुलदुला में 2-2, कांसाबेल में 4 और कुनकुरी में 5 नए केस मिले हैं। कुनकुरी में मिले सभी केस नगरीय क्षेत्र के हैं। वहां के बजरंग नगर से ही 3 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। इसी तरह बुधवार को जो 14 संक्रमित मिले थे उसमें जशपुर शहरी क्षेत्र से 3, फरसाबहार से 4, कांसाबेल से 2, लोदाम से 4 और कुनकुरी से 1 केस मिले थे। जिले में अब तक 954 लोग कोरोना संक्रमण के शिकार हो चुके हैं। बुधवार को 15 मरीजों के स्वस्थ होने पर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था। अब तक कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या 666 है।

दूसरे दिन भी लॉकडाउन का दिखा असर
जिले में लगातार बढ़ रहे संक्रमण के कारण लोग इस बार लॉकडाउन का पूरी तन्मयता से पालन कर रहे हैं। गुरुवार को लॉकडाउन के दूसरे दिन भी अच्छा खासा असर देखने को मिला। लोग अपने घरों में रहे। दुकाने व दफ्तर बंद रहे। मुख्य सड़क सहित गली-मोहल्लों की सड़कों में भी सन्नाटा पसरा हुआ नजर आया। लॉक डाउन का पालन कराने के लिए हालांकि पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है पर पुलिस के जवानों को इस बार कोई मशक्कत नहीं करनी पड़ रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें