पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:झांसा देकर नाबालिग को घर से ले जाकर छोड़ा था गुड़गांव में, गिरफ्तार

जशपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नाबालिक किशोरी को बहला-फुसलाकर भगाकर ले जाने वाले फरार आरोपी को फरसाबहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार थाना फरसाबहार क्षेत्र निवासी युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी नाबालिक लड़की उम्र 17 वर्ष जो कक्षा 8 वीं तक पढ़ी है। 19 जुलाई 2019 की सुबह 10 बजे कपड़ा खरीदने की बात कह कर घर से निकली थी और घर वापस नही आई।

वह लड़की के बारे में आस-पास व रिश्तेदारों में पता-तलाश करता रहा। उसी बीच कुछ दिनों के बाद 23 अगस्त 2019 को 11 बजे उसकी बेटी ने उसे फोन करके बताई कि उसको शैलेन्द्र केरकेट्टा एवं उसका साथी जो सीतापुर के रहते हैं। वे अपने साथ दिल्ली गुड़गांव लेकर आए और छोड़ दिए हैं व उसका मोबाइल को भी रख लिए है। बेटी का फ़ोन आने के बाद पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363, 370 भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था।

मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी शैलेन्द्र केरकेट्टा एवं उसके साथी का लगातार पतासाजी कर रही थी। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला शैलेन्द्र केरकेट्टा अपने ग्राम सीतापुर आया हुआ है। सूचना पर तत्काल थाना फरसाबहार की पुलिस टीम द्वारा उसके निवास पर दबिश देकर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर अपराध घटित करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपी शैलेन्द्र केरकेट्टा (19) निवासी ग्राम बरपारा उलकिया थाना सीतापुर को रविवार को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा दिया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने लड़की को पूर्व में बरामद कर लिया था।

खबरें और भी हैं...