पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:जेल से पैरोल में रिहा हुए बंदी ने खाली मकान के कमरे में लगा ली फांसी

जशपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामला तुमला थाना क्षेत्र के बाजुसाजबहार का

लॉकडाउन के दौरान जेल से पेरोल पर छूटे आरोपी ने एक खाली पड़े शासकीय भवन के अंदर जाकर खुदकुशी कर ली। मामला तुमला थाना क्षेत्र के बाबुसाजबहार की है।  बाबुसाजबहार निवासी सुनिल एक्का पिता बेनदिक एक्का (30) गांव में वर्षों से खाली पड़े एक शासकीय भवन में जाकर फांसी लगा ली। सोमवार को ग्रामीणों ने भवन का दरवाजा खोला तो देखा की अंदर में सुनिल ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।  ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। फांसी के फंदे में झूल रहे सुनील के शव को  ग्रामीणों ने देखा तो सीने में जमा हुआ खून नजर आया। उसे देखकर हत्या करने की आशंका व्यक्त की जा रही है।  पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया यह मामला फांसी का ही लग रहा है। पुलिस ने मृतक के शव को फंदे से उतार कर उसका पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है की पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

कोरोना के खतरे कारण जेल से आया था बाहर
कोरोना वायरस को लेकर हुए लॉकडाउन और उसके फैलते संक्रमण को देखते हुए जेल से निरुद्ध बंदियों को पेरोल पर छोड़ा गया था। बताया जाता है कि मृतक भी किसी मामले में जेल में बंद था और कोरोना वायरस का संक्रमण शुरू होने के दौरान उसे भी पैरोल में छोड़ा था। बताया जाता है कि मृतक का मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं था और शनिवार से वह घर से लापता था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें