पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौसम:7 दिन बाद सुबह खिली धूप, दिनभर मौसम साफ रहा तो तापमान भी बढ़ा

जशपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीते सप्ताह रविवार से शनिवार तक आसमान में बादल छाए रहे। इस दौरान लोगों को सिर्फ शनिवार को कुछ घंटों के लिए सूर्य नारायण के दर्शन हु़ए थे। रविवार को मौसम लगभग साफ हो गया। सुबह से धूप खिली और दिनभर मौसम खुला रहा। इससे लोगों ने राहत की सांस ली है। मौसम साफ होते ही तापमान में 6 डिग्री की बढ़ोत्तरी भी हुई। रविवार को दिन का तापमान 30 डिग्री पर रहा। इससे पहले दिनभर आसमान में बादल छाए रहने और रूक-रूककर बारिश होने से दिन का तापमान 23 से 24 डिग्री पर था। मौसम वैज्ञानिकों ने इस सप्ताह के अंत में शनिवार से फिर से बारिश की आशंका जताई है।

धान पकने शुरू नहीं हुए - इस वर्ष खेती के लिहाज से अच्छी बारिश हुई है। पर धूप कम मिलने की वजह से धान के पकना शुरू नहीं हो पाया है। खेतों में धान की हरी-भरी बालियां नजर आ रही है। जिले के पठारी इलाकों के साथ मैदानी इलाकों में भी धान की यही स्थिति है। इस वर्ष अक्टूबर के दूसरे पखवाड़ा से धान पकने शुरू होंगे। नवंबर और दिसंबर माह में धान की कटाई चलेगी। मंडियों में धान की आवक भी देर से शुरू हो सकती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें