पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एफआईआर दर्ज कराने की अपील:सहायक आयुक्त ने कहा नौकरी के लिए मांग रहे हैं पैसे ताे करें शिकायत

जशपुरनगर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एकलव्य स्कूल में अतिथि शिक्षक पद पर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को कालकर पैसों की डिमांड की जा रही है। ऐसे लोगाें के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराने की अपील आदिवासी विकास विभाग के सहायक आयुक्त ने अभ्यर्थियों से की है।

सहायक आयुक्त ने बताया कि अनुसार राज्य में संचालित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों में शिक्षकों एवं कर्मचारियों के पद पर प्रतिनियुक्ति पर या फ्रेश अभ्यर्थियों को अंशकालिक तौर पर अतिथि शिक्षक के रूप से भरे जाने के लिए विज्ञापन प्रकाशित किया था, जिसमें जशपुर जिले में शिक्षकों के पद तथा अतिथि शिक्षक से भरे जाने के लिए 25 एवं 26 मार्च को मेरिट सूची अनुसार अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन कर सूची राज्य कार्यालय को भेजी जा रही है। वर्तमान में नियुक्ति आदेश जारी नहीं किया है।

सहायक आयुक्त ने बताया कि अभ्यर्थियों से शिकायत मिली है कि कुछ बदमाशों द्वारा उनसे मोबाइल नंबर 7501177365 एवं अन्य नंबरों से संपर्क कर सहायक आयुक्त आदिवासी विकास जशपुर के कार्यालय से बात करना बताया जा रहा है एवं नियुक्ति आदेश प्रदान करने के लिए पैसे की मांग की जा रही है। उन्होंने कहा कि जिला कार्यालय आदिवासी विकास विभाग से किसी भी अभ्यर्थी को फोन नहीं किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें