पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संदिग्ध अवस्था में ट्रक जली:24 घंटे जलता रहा कोयला लोड ट्रक, मौके पर न ड्राइवर, न क्लीनर

जशपुरनगर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बगीचा थाना क्षेत्र के राजपुर जंगल में संदिग्ध अवस्था में ट्रक जली हुई स्थिति में मिला। ट्रक का मालिक कौन है इसका पता अब तक नहीं चल सका है। जांच करने पहुंची बगीचा पुलिस को घटना स्थल पर न तो ट्रक चालक और ना ही खलासी मिला। बताया जाता है कि ट्रक में कोयला लोड था।

बगीचा विकासखंड अंतर्गत भितघरा कुहापानी क्षेत्र के राजपुर जंगल में एक ट्रक 2 दिन से जली अवस्था में संदिग्ध स्थिति में खड़ा था। ट्रक मुख्य मार्ग से अंदर घने जंगल में खड़ा था, जिसमें कोयला लोड था। बताया जाता है कि जंगल के अंदर ट्रक के घुसने के बाद उसमें लोड कोयले में आग लग गई थी। शनिवार सुबह 9 बजे ग्रामीणों ने जंगल से धुआं उठते हुए देखा। पिछले 24 घंटे से जंगल के अंदर से उठ रहे धुआं को देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना बगीचा पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पंहुची पुलिस ने जंगल के अंदर उठ रहे धुआं को देखकर जंगल के अंदर पहुंची तो उन्होंने देखा की कोयला से लदे हुए ट्रक में आग लगी हुई है और ट्रक पूरी तरह से जल चुका था। पुलिस ने ट्रक के आसपास चालक और क्लीनर तलाश की तो जंगल में उन्हें कोई नहीं मिला।

सुरजपुर जिले का है ट्रक, मालिक कौन... पता नहीं
बगीचा पुलिस ने बताया कि जंगल से निकल रहे धुआं की सुचना पर पुलिस की टीम जंगल के अंदर जाकर देखी तो जंगल के अंदर एक ट्रक खड़ा मिला और उसमें आग लगी थी। पुलिस की टीम ने ट्रक की जांच शुरू की तो उन्हें ट्रक का नंबर सीजी 15 एसी 4471 के संबंध में जानकारी मिली। पुलिस को ट्रक का नंबर पता चलने के बाद पुलिस ने नंबर के आधार पर ट्रक के मालिक का पता लगाया तो ट्रक सुरजपुर निवासी वसीम पिता नौशाद के नाम में मिलाा। पुलिस ने मामले को लेकर सुरजपुर पुलिस से संपर्क कर वसीम के संबंध में जानकारी चाही तो सुरजपुर पुलिस ने बगीचा पुलिस को बताया कि सुरजपुर में किसी वसीम नाम के व्यक्ति के पास कोई भी ट्रक नहीं है। ऐसे में अब भी ट्रक मालिक के नाम पर संशय कायम है।

अंबिकापुर, बैकुंठपुर आरटीओ से संपर्क कर रहे
जंगल में मिले ट्रक के संबंध में पतासाजी की जा रही है। ट्रक के नंबर के आधार पर अंबिकापुर और बैकुंठपुर आरटीओ से संपर्क कर ट्रक मालिक के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।''
-एसके भगत,थाना प्रभारी बगीचा

खबरें और भी हैं...