पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रदर्शन:महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने बजाई ताली

जशपुर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस कमेटी ने केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोला और पेट्रोल पंप का घेराव कर पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर नाराजगी जाहिर की। कांग्रेस कार्यकर्ता ने ताली और थाली बजाने के साथ-साथ महंगाई के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान भी चलाया।

विधायक विनय भगत के मार्गदर्शन में पेट्रोलियम पदार्थों की बेतहाशा बढ़ती महंगाई के विरोध में मंगलवार को कांग्रेस ने जिलेभर में विरोध प्रदर्शन किया। शहर के एनईएस महाविद्यालय रोड पर स्थित पेट्रोल पंप कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने ताली बजाते हुए केंद्र सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुए केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से इस्तीफे की मांग की। प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों का आरोप था कि औद्योगिक घरानों को लाभ पहुंचाने के लिए केंद्र सरकार महंगाई को नियंत्रित करने के लिए ठोस पहल नहीं कर रही है।

बेकाबू होते पेट्रोलियम पदार्थों से जरूरत का सामान लगातार महंगे होते जा रहे है। लोग महंगाई से त्रस्त है, लेकिन सरकार इस ओर ध्यान ही नहीं दे रही है। महंगाई के मुद्दे पर आयोजित इस धरना प्रदर्शन में कांग्रेसियों के निशाने पर पहली बार भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं के साथ स्थानीय नेता भी रहे। उत्साही कांग्रेसियों ने भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की। कार्यक्रम में जिला महामंत्री संजीव भगत, प्रदेश सचिव अजय गुप्ता, ब्लाक अध्यक्ष सुरज चौरसिया, ग्रामीण ब्लाक अध्यक्ष मनमोहन भगत, ब्लाक उपाध्यक्ष-राहुल गुप्ता।

वरिष्ठ कांग्रेसी वासुदेव भगत,पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष हीरुराम निकुंज,अजय टोप्पो, नौशाद आलम, महिला कांग्रेस जिला महिला अध्यक्ष शहर किरण कांति सिंह,ब्लाक अध्यक्ष महिला प्यारी कुजूर,उर्मिला भगत,सबनम खातून, युवा मदूर कांग्रेस शहर अध्यक्ष विवेक अग्रवाल शहर उपाध्यक्ष चांद खान के साथ एनएसयूआई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...