पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:बुखार से वृद्ध की मौत, संक्रमण के डर से अर्थी उठाने के लिए नहीं जुट पाए लोग

जशपुरनगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के बरटोली इलाके में 60 वर्षीय एक वृद्ध की मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात मौत हो गई। वृद्ध को बुखार आ रहा था। मौत के बाद बुधवार को उस वक्त स्थिति गंभीर हो गई जब वृद्ध की अर्थी उठाने के लिए लोग नहीं जुट पा रहे थे। आसपास के लोगों व रिश्तेदारों ने समझा कि वृद्ध की मौत कोरोना की वजह से हुई है।

बरटोली के निवासियों ने बताया कि कोरोना से मौत होने की संदेह दाे कारणों से हुआ। पहला तो मौत बुखार की वजह से हुई और दूसरा जिस परिवार में मौत हुई, उसके पड़ोस में ही कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। वृद्ध की लाश घंटों तक घर पर पड़े रहने की स्थिति को देखते हुए बरटोली के पार्षद संतन भगत कलेक्टर व सीएमएचओ को फोन कर घटना की जानकारी दी।

जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम मृतक के घर पहुंची और मृतक की काेराेना जांच की गई। मृतक के साथ-साथ परिवार के सभी सदस्यों व प्राइमरी कांटेक्ट वाले लोगों की भी मौके पर जांच की। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वृद्ध की लाश को अंतिम संस्कार के लिए मुक्तिधाम ले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें