पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक बार फिर विवाद:पूर्व विधायक ने कब्रिस्तान में लगाया ताला महिला पुलिस कर्मियों से की झूमाझटकी भी

जशपुरनगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कुनकुरी स्थित ईसाई समाज के कब्रिस्तान को लेकर बुधवार को एक बार फिर विवाद की स्थिति निर्मित हो गई और विवाद घंटों चलता रहा। इस दौरान पूर्व विधायक रोजलिन बेकमेन और महिला पुलिसकर्मियों के बीच जमकर झूमा झटकी हुई। इससे झड़प की स्थिति निर्मित हो गई। बाद में प्रशासन ने मामले को शांत कराया।

2 दिन पहले इस कब्रिस्तान की बाउंड्रीवाल को तोड़ने को लेकर भी काफी विवाद की स्थिति निर्मित बनी थी। लेकिन उस दिन तो थोड़ी देर बाद मामला शांत हो गया था। बुधवार को विवाद तब गरमा गया जब प्रशासनिक अमला उसी कब्रिस्तान में सरकारी ताला लगाने पहुंच गया। इस बात की जानकारी जब पूर्व मनोनीत विधायक रोजलिन बेकमेन को मिली तो वह मौके पर पहुंच गई और सामाजिक कब्रिस्तान में सरकारी ताला लगाने का विरोध करने लगी।

उनका कहना था कि सरगुजा कमिश्नर जे किंडो के कहने पर 2 दिन पहले इसी कब्रिस्तान का बाउंड्री वाल को तोड़ दी गई थी और बुधवार को उन्हीं के कहने पर इस कब्रिस्तान में सरकारी ताला लगाने पूरा प्रशासनिक अमला पहुंच गया है, जबकि प्रशासन के लोगों का कहना है कि यह सामाजिक कब्रिस्तान है और कुछ लोगों द्वारा निजी ताला लगाया गया है। शिकायत समाज के लोगों ने की थी और उनके आवेदन पर प्रशासनिक अमला सरकारी ताला लगाने पहुंचा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें