पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्ती बरतना शुरू:कंटेनमेंट जोन में लापरवाही नहीं रुकी तो दरबारीटोली के सभी रास्ते किए बंद

जशपुरनगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला प्रशासन द्वारा कंटेनमेंट जोन में सख्ती बरतना शुरू कर दिया गया है। शहर के कंटेनमेंट जोन बने दरबारीटोली जाने के सभी रास्तों को गुरुवार को बांस बेरिकेट लगातार पूरी तरह से बंद कर दिए गए है। इस इलाके के लोग कंटेनमेंट जोन के लिए जारी गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे थे, जबकि बुधवार की सुबह ही कलेक्टर ने स्वयं इस इलाके में पहुंचकर लोगों को घरों से नहीं निकलने की अपील की थी।

कलेक्टर की अपील के बावजूद बुधवार काे दिनभर दरबारीटेली के निवासी कंटेनमेंट जाेन की सीमा को पार कर आते-जाते दिखाई पड़े। भास्कर ने प्रमुखता से समाचार प्रकाशित कर सवाल खड़ा किया था कि अगर ऐसी लापरवाही रही तो संक्रमण की चैन कैसे टूटेगी। खबर को संज्ञान में लेते हुए कलेक्टर महादेव कावरे ने सख्ती बरतने के निर्देश एसडीएम को दिए। एसडीएम के निर्देश पर गुरुवार को दरबारीटोली जाने वाले मुख्य सड़क, भट्‌ठी रोड ओर की सड़क, रायगढ़ रोड निकलने वाली गली सहित सभी छोटी बड़ी गलियों को बांस से पूरी तरह से घेर दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें