पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मनमानी:लिव इन रिलेशनशिप में युवती गर्भवती हुई तो कराया गर्भपात फिर छोड़ दिया

जशपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

युवती को शादी का झांसा देकर पांच साल युवक उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहा। जब युवती गर्भवती हुई तो नाेयडा में उसका गर्भपात कराया और उसे घर छोड़कर तमिलनाडू चला गया। युवती ने उसे फोन लगाया तो उसने शादी ने इनकार करते हुए उसका कॉल काट दिया। ऐसे में न्याय के लिए पीड़िता ने थाने की शरण ली और शिकायतकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। आरोपी युवक पीड़िता को नोएडा साथ लेकर चला गया था और वहीं दोनों एक साथ रह रहे थे। पीड़िता जब गर्भवती हुई तो आरोपी ने उसे धोखे से खांसी की दवा में गर्भपात कराने की दवा पिला दी। दवा पिलाने के बाद पीड़िता की तबीयत खराब हुई तो आरोपी ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया और धोखे से उसका गर्भपात करवा दिया। अस्पताल में पीड़िता के होश में आने पर जब सवाल किया तो आरोपी ने उसे बहला- फुसला दिया। आरोपी नोएडा से तमिलनाडू जाने की बात कह कर पीड़िता को घर छोड़कर चला गया। कुछ दिन बाद पीड़िता ने जब उसे फोन किया तो आरोपी युवक ने शादी नहीं करने की बात कहकर उसका फोन काट दिया।

पीड़िता के साथ 5 साल लिव इन में रहा आरोपी
फरसाबहार ब्लाक के कोहपानी ग्राम निवासी महादीप साय पैंकरा ने तपकरा थाना क्षेत्र की एक युवती को शादी का झांसा देकर उसका 5 साल तक दैहिक शोषण किया था। युवक के शादी से इनकार करने पर पुलिस को आवेदन देने के पहले समाज के पंचायत में भी मामले की सुनवाई हुई,जिसमें सभी पंचों ने अपना समर्थन पीड़िता को दिया तो आरोपी पक्ष ने पंचों की बात मानने से इनकार कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें