पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:क्रिकेटर बनने दिल्ली जा रहे किशोर को प्रयागराज से लाया

जशपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के एक 15 वर्षीय किशोर को क्रिकेटर बनने का ऐसा जुनून सवार हुआ कि वह घर में बिना किसी को बताए दिल्ली के लिए रवाना हो गया था। परिजन की शिकायत पर पुलिस ने वाट्सएप मैसेज के आधार पर नाबालिग युवक की खोजबीन शुरू की। 2 दिन खोजबीन के बाद यूपी के प्रयागराज से नाबालिग युवक मिला। जशपुर की बगीचा पुलिस बालक को वापस लेकर आ गई और उसके परिजन को सौंप दिया। बगीचा थाना क्षेत्र के बम्बा गांव निवासी सुगल राम का 15 वर्षीय किशोर दो दिनों पहले घर में बिना बताए कहीं चला गया था। किशोर के परिजन ने पुलिस को बताया था कि उसे क्रिकेटर बनने का शौक है और वह हमेशा परिवार व दोस्तों के बीच क्रिकेटर बनने के लिए दिल्ली जाने की बात कहता रहता था। बगीचा पुलिस ने बालक के दोस्त के वाट्सएप मैसेज के आधार पर उसे ढूंढना शुरू किया तो पता चला कि किशोर अकेला है और यूपी की राज्य परिवहन की बस में सवार होकर प्रयागराज के रास्ते दिल्ली जा रहा है। जिसके बाद बगीचा पुलिस की टीम प्रयागराज के लिए रवाना हुई और बालक को बरामद कर वापस लेकर बगीचा पहुंच गई। पुलिस ने बगीचा पहुंचने के बाद बालक को परिजन को सौंप दिया।

बस टिकट से मिला बच्चे का सुराग
बगीचा थाना प्रभारी भास्कर शर्मा को वाट्सएप मैसेज पर घर से भागे हुए किशोर द्वारा भेजे गए बस की टिकट से क्लू मिले। उन्होंने परिचित के माध्यम से बस के कंडक्टर का नंबर लिया और कंडक्टर को किशोर का नाम व फोटो भेजकर उसे संरक्षण में लेने को कहा। इसके बाद कौशाम्बी जिले की एसपी से मदद मांगी। तब तक बगीचा पुलिस की टीम को भी रवाना कर दी थी। बगीचा थाना प्रभारी भास्कर शर्मा द्वारा बच्चे की सकुशल वापस लाने पर परिजन व गांव वालों ने आभार जताया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें