पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामला दर्ज:बदमाशों ने बट से हमला कर व्यवसायी से लूटे 1 लाख रुपए

जशपुरनगर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दुलदुला के कस्तुरा में साप्ताहिक बाजार करने के लिए गए व्यवसायी से अज्ञात तीन लोगों ने कट्‌टा के बट से हमला करते हुए 1 लाख रुपए लूट लिए। पुलिस ने व्यवसायी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

शनिवार की शाम को पत्थलगांव के व्यवसायी के कर्मचारी के साथ हुए लूट के मामले में पुलिस के हाथ कुछ नहीं लग पाया है, वहीं मंगलवार को एक बार फिर एक व्यापारी लूट का शिकार हो गया। मंगलवार को दुलदुला थाना क्षेत्र के कस्तुरा में साप्ताहिक बाजार में खरीदी बिक्री का कारोबार करने वाले जशपुर के व्यवसायी जनार्दन गुप्ता एक कर्मचारी के साथ 12.30 बजे पहुंचकर सड़क किनारे बांट तराजू लगाकर खरीद बिक्री का काम कर रहा था, उसी दौरान लगभग 1.30 बजे कस्तुरा की ओर से एक बाइक पर तीन लोग उसके पास पंहुचे।

अज्ञात लोगों को अपने पास आता हुआ देखकर जनार्दन गुप्ता को शक हुआ और वह अपने पास रखे हुए पैसों से भरा बैग को लेकर खड़ा हो गया और अपने पिकअप की ओर बढ़ने लगा। आरोपियों ने जनार्दन को पिकअप की ओर जाते हुए देखकर उसका पीछा किए। जब जनार्दन पिकअप में नहीं बैठा तो तीनों आरोपियों ने उसे दौड़ाना शुरू कर दिया और लगभग 100 मीटर दौड़ाने के बाद उसके पकड़ कर उसके सिर में अपने पास रखे हुए कट्‌टे के बट से हमला कर दिए। बट से हमला करने के बाद आरोपियों ने उसके पास से रुपए से भरे हुए बैग को लूटकर मोटर साइकिल से फरार हो गए। व्यवसायी ने बताया कि उसके बैग में लगभग 1 लाख रुपए रखे थे। घटना के बाद जनार्दन गुप्ता ने कस्तुरा से जशपुर वापस आकर सिटी कोतवाली में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। सिटी कोतवाली पुलिस ने प्रार्थी के रिपोर्ट अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शून्य में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए दुलदुला थाने को सौंप दिया है।

आरोपियों की तलाश में टीम गई झारखंड
कस्तुरा में व्यवसायी से हुए लूट के मामला प्रकाश में आते ही जिले की पुलिस सक्रिय हो गई है और अज्ञात आरोपियों की तलाश के लिए दुलदुला पुलिस की एक टीम झारखंड की ओर रवाना हो गई है। दुलदुला थाना क्षेत्र की सीमा झारखंड से लगती है और इस क्षेत्र में लगातार झारखंड के रास्ते असमाजिक तत्वों का आना जाना लगा रहता है। पुलिस को भी आशंका है कि इस लूटकांड में भी झारखंड का गिरोह सक्रिय हो सकता है,जिसे देखते हुए पुलिस की टीम झारखंड की ओर आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें