भूमिपूजन कार्यक्रम:विधायक बोले बीजेपी के विधायकों ने जिले में  35 सालों में जितने मंदिर नहीं बनवाए, उन्होंने अकेले उससे  ज्यादा बनवाए हैं

जशपुरनगर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीजेपी की काट निकालने के लिए जशपुर विधायक विनय भगत हिन्दू कार्ड खेल रहे हैं। उन्होंने गट्टी गांव में भव्य राम मंदिर बनाने की बात कही है। विधायक का कहना है कि बीजेपी के विधायकों ने जिले में 35 सालों में जितने मंदिर नहीं बनवाए, उन्होंने अकेले उससे ज्यादा बनवाए हैं।

ग्राम महुवा के गट्टी में सैकड़ों ग्रामीणों की उपस्थिति में भूमिपूजन कार्यक्रम में विधायक विनय भगत ने कहा कि पिछली बार जब मै आया था,तब यहां के लोगों ने श्री राम मंदिर और चबूतरा निर्माण की मांग की थी। उसे पूरा करते हुए चबूतरा बना दिया गया है और अब मंदिर का निर्माण शुरू होगा।

अगली बार आऊंगा तो मंदिर का निर्माण पूरा हो चुका होगा। सूरज चौरसिया ने कहा कि बीजेपी के तथाकथित हिन्दू नेताओं ने जिले में हिन्दू हित में कोई काम नहीं किया। अगर किया है तो हमेशा उनका अहित ही किया है। उक्त कार्यक्रम में जनपद उपाध्यक्ष संजीव भगत, ब्लॉक अध्यक्ष सूरज चौरसिया, ब्लॉक अध्यक्ष मनमोहन भगत, बीडीसी अमित महतो, नान राम नागेश सरपंच,कोपा,महुवा,झिक ्की, बूढ़ा ,ननकी बाई प्रतिमा बुनकर,नान पैकरा,घनश्याम बुनकर ईचोली,दिनेश पंडरू टोली , दाऊद तिर्की,राम चरण राम,मंगल राम बी डी सी महुवा,मुख्य रूप से उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...