पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डिमांड ज्यादा सप्लाई कम:रोजाना छह हजार से अधिक लोग लगवा रहे टीका वैक्सीन की नई खेप लेने वैन अंबिकापुर रवाना

जशपुरनगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंगलवार को आए 8561 डाेज 2 दिन में हुए खत्म, आज होगी दिक्कत

जिले में टीकाकरण का काम तेजी से चल रहा है। कोरोना के डर से सभी टीकाकरण केन्द्रों में बड़ी संख्या में लोग टीका लगवाने पहुंच रहे हैं। टीके के लिए जिले में 200 केन्द्र बनाए गए हैं। रोजाना 6 हजार से अधिक लोगों को टीका लगाया जा रहा है। पर अब टीके की के डोज की समस्या पैदा हो सकती है।

गुरूवार को टीके की कमी के कारण कुछ केन्द्रों मेें टीकाकरण रूकने की संभावना है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के मुताबिक गुरूवार तक टीका जिले में पहुंच जाएगा। टीका लाने के लिए स्वास्थ्य विभाग की वैन अंबिकापुर के लिए रवाना हो चुकी है। बुधवार देर रात या गुरूवार की सुबह टीका पहुंचने की संभावना है। बुधवार को किसी भी केन्द्र में टीकाकरण रूकने की सूचना नहीं मिली थी। जिला टीकाकरण अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को जिले में 8 हजार 561 डोज दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक जिले के सभी 183 टीकाकरण केन्द्रों में बुधवार को भी सुचारू ढंग से टीकाकरण किया गया। कलेक्टर महादेव कांवरे ने 45 वर्ष से अधिक उम्र वाले सभी नागरिकों से वैक्सीन लगवाने की अपील की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें