पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:रविवार को पानी नहीं आने से हफ्तेभर का काम प्रभावित

जशपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छुट्‌टी के दिन में लोग नहीं कर पाए घर और कपड़े की सफाई

लावा प्लांट में जले मोटर के नहीं बनने से रविवार को भी वार्डवासी पानी के लिए दिनभर भटकते रहे। छुट्‌टी का दिन होने से लोग घरों व कपड़े की सफाई इस दिन करते हैं। घरों के नलों में पानी नहीं आने से लोगों को पीने का पानी के लिए हैंडपंपों की ओर दौड़ लगानी पड़ी। पालिका द्वारा कुछ विशेष बस्तियों में टैंकर से लोगों को पानी दिया गया। लोगों ने सोशल साइड्स पर पालिका के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की और कहा कि भ्रष्ट व्यवस्था का खामियाजा हर बार जनता को भुगतना पड़ता है।

दो साल में पांचवीं बार मोटर खराब
लावा प्लांट में तीन मोटर लगे हैं। जिसमें दो पुराने और एक नया मोटर है। नए मोटर की खरीदी 2018 में हुई है। बताया जाता है कि इसी मोटर में बार-बार फाल्ट आ रहा है। वोल्टेज थोड़ा भी ज्यादा बढ़ने पर मोटर जल जाता है। इससे पहले यह मोटर चार बार खराब हो चुका है। इसी माह 4 नवंबर को मोटर जला था तो उसे गुमला से रिपेयरिंग कर लाया गया था। पालिका के मुताबिक अभी मोटर गारंटी पीरियड में है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें