पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शारीरिक शोषण का मामला:नौकरी का लालच दे ले गए राजस्थान किया शारीरिक शोषण, दो गिरफ्तार

जशपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नाबालिग लड़की को अच्छी नौकरी का लालच देकर राजस्थान ले जाकर उसका शारीरिक शोषण करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मालूम हो कि आरोपियों की गिरफ्तारी राजस्थान से की गई है। जिन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

मामले के संबंध में 17 दिसंबर 2019 को तुमला थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। जिसमें एक युवक ने बताया था कि उसकी नाबालिग बेटी को घुरन साय व उसके साथी अच्छा काम, अच्छा पैसा दिलाने का लालच देकर कहीं ले गए हैं। इसपर पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सायबर सेल की मदद से लड़की का लोकेशन फोंगावास राजस्थान में मिला। इसपर टीम हमराह स्टॉफ के फोंगावास पहुंची। लड़की को बरामद करते हुए प्रकरण के आरोपी नंदकिशोर को अभिरक्षा में लेकर थाना ले आई।

पुलिस ने अपहृता का महिला पुलिस अधिकारी के सामने बयान कराया। अपने बयान में उसने बताया कि आरोपी के द्वारा उसे अपने कब्जे में रखकर शारीरिक शोषण कर रहा था। पीड़िता के बयान के बाद पुलिस ने थाना तुमला में आरोपी के विरूद्ध धारा 363, 370, 366(क), 376 (2)(एन), 34 भा.द.वि. एवं 5, 6 पॉक्सो एक्ट के तहत् मामला दर्ज करते हुएआरोपी नंदकिशोर राम निवासी फोंगावास एवं उसके सहयोगी सुशील शर्मा उम्र निवासी सिरसा(हरियाणा) को रविवार को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...