दीपावली पर बांटी खुशियां:51 शहीद परिवारों के परिजन से मिले एसपी

जशपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने छुड़ाया बैलों को। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने छुड़ाया बैलों को।

खुशियों के त्योहार दीपावली के अवसर पर पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने पुलिस बल के साथ मिलकर जशपुर जिले के 51 शहीद परिवार के परिजनों को पटाखे और मिठाई का उपहार देकर खुशियां बांटी। कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने कहा कि दीपावली पर्व खुशियों का पर्व होता है। खुशी देने और बांटने से बढ़ती है। इस दीपावली में कुम्हारों और छोटे व्यवसाय करने वालों से दीये, सजावट की वस्तुएं, अन्य सामग्री खरीद कर उनकी दीपावली को खुशहाल बनाए।

कलेक्टर और एसपी ने वृद्धा आश्रम में मनाई दिवाली कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल और पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने जशपुर जिले के बालाछापर वृद्धाश्रम और बालिका गृह जाकर खुशियों का पर्व दिवाली मनाया। साथ ही मिठाई ,उपहार, पटाखे और वृद्धजनों को कंबल वितरण किया गया है। अपने बीच कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को पाकर उनकी खुशियां दुगनी हो गईं सभी के चेहरे खिल उठे।

तपकरा पुलिस ने बाइक और गौमांस किया जब्त
आंकिरा- तपकरा थाना के हल्दी मुंडा में शुक्रवार की सुबह 11 बजे गौमांस की तस्करी कर रहे दो लोगों को गांव वालों ने दौड़ाकर पड़का, जिससे गोमांस और गाड़ी दोनों छोड़कर तस्करों को भागना पड़ा। आरोपी कहां से आए थे और कहा जा रहे थे। इसका पता अब तक चल नहीं पाया है। बहरहाल पुलिस ने आरोपियों की बाइक और करीब 18 किलो गोमांस को जब्तकर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...