पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लीपापोती:मंत्री जी आ रहे हैं इसलिए अब आनन फानन में भर रहे स्टेट हाइवे के गड्‌ढे

कोतबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लवाकेरा से लैलूंगा व कोतबा से बागबहार तक सड़क की हो रही मरम्मत

लवाकेरा से लैलूंगा व कोतबा से बागबहार तक बने स्टेट हाइवे में अचानक लोक निर्माण विभाग ने अपने मजदूर लगाकर युद्ध स्तर पर सड़क में बने बड़े-बड़े गड्ढों को भरने का काम शुरू कर दिया है। आम लोग इस काम को देखकर हैरान हैं कि आखिर लोक निर्माण विभाग अचानक नींद से कैसे जाग उठा। बताया जाता है कि जिले के प्रभारी मंत्री धान खरीदी केंद्रों का शुभारंभ के लिए यहां पहुंचने वाले हैं। जिनके स्वागत की तैयारी में सड़क के गड्ढे भरने की कवायद चल रही है। ग्राम पंचायत जामझोर में धान खरीदी के लिए नया उपकेंद्र स्थापित किए गए हैं। ग्राम पंचायत जामझोर के सरपंच जयमती पैंकरा, कोकियाखार सरपंच पति पैंकरा, झिमकी सरपंच राजकुमारी पैंकरा, खूंटापानी सरपंच रेखा पैंकरा, मधुबन सरपंच सीताबाई पैंकरा सहित किसानों के मुताबिक जशपुर जिले के प्रभारी खाद्य मंत्री अमरजीत भगत और विधायक रामपुकार के उपस्थिति में धान खरीदी केन्द्र का शुभारंभ किया जाना है। जिसमें इन पांच ग्राम पंचायतों के लगभग 500 सौ से अधिक पंजीकृत किसान अपना धान बेचने सकेंगे। इसके लिए सभी ग्राम पंचायत के प्रतिनिधि इसकी व्यापक तैयारी कर रहें है। कार्यक्रम की तैयारी में स्थानीय प्रशासन भी जुटा हुवा। तो भला लोक निर्माण विभाग कैसे पीछे हटता। लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने भी अपनी पूरी पलटन लगा कर आनन फानन में 64 करोड़ की लागत से निर्मित कोतबा से बागबहार व लैलूंगा से लवाकेरा के गुणवत्ता विहीन सड़क निर्माण कार्य में किया व्यापक भ्रष्टाचार को मंत्री जी की नजर से छिपाने के लिए लेबरों से खेतों की मट्टी का पटावने में लगा दिया। विभाग के इस कार्य प्रणाली काे देख कर क्षेत्र के लोगों में काफी नाराजगी है।

अफसर बन रहे अंजान
अचानक से सड़क के गड्‌ढाें को भरने के काम से विभागीय अफसर अंजान बन रहे हैं। लोक निर्माण विभाग के एसडीओ मोहन राम भगत ने कहा कि इस संबंध में मैं अभी कुछ नहीं बता पाउंगा। जबकि पूरा काम मोहन भगत के निर्देशन व निगरानी में किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser