पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट इंग्लिश मीडियम में भर्ती मामला:दावा-आपत्तियों की संख्या हुई अधिक इसलिए इंटरव्यू 8 सितंबर को डाइट में

जशपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट इंग्लिश मीडियम स्कूल में विभिन्न पदों पर भर्ती को लेकर जारी लिस्ट में भारी संख्या में दावा आपत्ति आ गई है। जिला शिक्षा अधिकारी ने 3 सितंबर को दावा आपत्ति के लिए आदेश जारी करते हुए 5 सितंबर तक दावा आपत्ति मांगी थी। विभाग की वेबसाइट का अवलोकन करने के बाद अभ्यर्थियों ने दावा आपत्तियां की हैं।

जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय बगीचा, पतराटोली, फरसाबहार, कांसाबेल, कुनकुरी, मनोरा, पत्थलगांव के लिए जारी संविदा पद व्यायाम शिक्षक, लैब टेक्नीशियन, ग्रंथपाल, कंप्यूटर शिक्षक, प्रधान पाठक प्राथमिक, प्रधान पाठक उच्च प्राथमिक के लिए प्राप्त दावा आपत्ति की संख्या अधिक होने के कारण साक्षात्कार अब 7 के बजाए 8 सितंबर को जिला एवं प्रशिक्षण संस्थान में सुबह 9 बजे से ली जाएगी। कलेक्टर के द्वारा दिए गए निर्देश अनुसार उक्त पदों पर प्राप्त दावा आपत्ति का निराकरण कर पात्र-अपात्र की अंतिम वरीयता सूची का प्रकाशन 7 को जिला शिक्षा अधिकारी के वेबसाइट deojashpur.in में प्रकाशित किया जाएगा एवं इंटरव्यू के लिए उक्त पात्र अभ्यर्थियों में जशपुर जिले के अभ्यर्थियों को प्राथिमकता देते हुए एक पद के विरुद्ध 15 के अनुपात में सम्मिलित किया जाएगा। सभी पात्र अभ्यर्थियों का दस्तावेज सत्यापन किया जाएगा एवं दस्तावेज सत्यापन में कमी पाए जाने पर उन्हें अपात्र कर पात्र अभ्यर्थियों को मौका दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...