पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:राष्ट्रपिता के विचार आज भी हैं प्रासंगिक: डॉ.रक्षित

जशपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर ली शपथ

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 73वीं पुण्यतिथि पर एनईएस कॉलेज में नशा मुक्ति के लिए अभियान चलाने का संकल्प लिया गया। साथ ही मध्यपान निषेध के लिए लोगों काे जागरूक किया गया। प्राचार्य डाॅ. विजय रक्षित ने कहा कि राष्ट्रपिता हमारे बीच नहीं हैं पर उनके विचार सदैव हमें प्ररेणा देते हैं और आज भी उनकी विचारधारा प्रासंगिक है। उनके शांति अंहिसा सादगी से पालन करना चाहिए। उन्होंने उपस्थित स्टाफ एवं छात्र और छात्राओं से आव्हान किया कि वे सत्य और प्रेम के मार्ग पर चलने का संकल्प लें और इस संदेश को समाज में प्रसारित करें। इसी क्रम में डाॅ.एके श्रीवास्तव ने भी उपस्थित लोगों को संबोधित किया। कार्यकम में कॉलेज के सभी प्राध्यापक, कर्मचारी एवं छात्र और छात्राएं उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन सहायक प्रध्यापक प्रवीण चंद्र सतपथी ने किया।

अधिकारियों और कर्मचारियों को कलेक्टरने नशा नहीं करने की दिलाई शपथ
जशपुरनगर कलेक्टर महादेव कावरे ने कलेक्ट्रोरेट परिसर में राष्ट्रीय पिता महात्मागांधी की पुण्यतिथि 30 जनवरी को महात्मागांधी के छायाचित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए उन्हें नमन किया और अधिकारी, कर्मचारियों ने दो मिनट का मौनधारण करके श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर जिला पंचायत के सीईओ केएस.मंडावी, डीएफओ जाधव श्रीकृष्ण, डिप्टी कलेक्टर और सहायक आयुक्त, आदिवासी आकांक्षा त्रिपाठी, नगरपालिका अधिकारी बसंत बुनकर अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। कलेक्टर ने अधिकारी, कर्मचारियों को संकल्प दिलाई कि समाज कल्याण विभाग के नशामुक्ति कार्यक्रमों से प्रभावित होकर राष्ट्र, राज्य, समाज, परिवार एवं स्वयं के हित में किसी भी प्रकार के मादक द्रव्यों एवं पदार्थो का सेवन नहीं करेंगें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें