पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुष्कर्म का प्रयास:दुष्कर्म की नीयत से घर में घुसा युवक महिला पर ब्लेड से किया वार, घायल

सिंगीबहार10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नशे में धुत होकर युवक ने घर में घुसकर विवाहिता से दुष्कर्म का प्रयास किया, विरोध करने पर उसने ब्लेड मारकर महिला को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़िता के बेहोश होने के बाद आरोपी युवक महिला के घर से फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्जकर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना तपकरा थाना क्षेत्र की है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 6 अप्रैल को 25 वर्षीय विवाहिता घर में अकेली थी। उसी दौरान शाम 5 बजे गांव का ही रहने वाला आरोपी युवक शत्रुघन साय (27) शराब के नशे में दुष्कर्म करने की नियत से पीड़िता के घर में घुसकर दरवाजा को बंद कर दिया। जब पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने ब्लेड से पीड़िता के कपड़े फाड़ दिए और कलाई में ब्लेड से वारकर उसे घायल कर दिया।

पीड़िता शोर मचाते हुए बेहोश हो गई। पीड़िता की आवाज को सुनकर उसकी भतीजी उसके कमरे की ओर आई। उसके आने की आहट को सुनकर वह पीड़िता के घर से निकलकर भाग गया। आरोपी के भागने के बाद पीड़िता की भतीजी और अन्य परिजनों ने उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने इसकी सूचना तपकरा पुलिस को दी। तपकरा पुलिस को सूचना मिलते ही थाना प्रभारी वीएम शर्मा एवं अपने टीम के साथ अस्पताल में पहुंचकर पीड़िता से पूछताछ करते हुए तत्काल आरोपी को अपने हिरासत में ले लिया। तपकरा पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी शत्रुधन साय उर्फ पटलू मनरखन निवासी कदेलकछार अमलडीहा तहसील फरसाबहार के खिलाफ धारा 354,450,324,326,376 के तहत मामला दर्जकर आरोपी को जेल भेज दिया है ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें