पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अजब प्रेम की गजब कहानी:युवक ने दोस्त के खिलाफ कराया दुष्कर्म का मामला दर्ज, स्कूल में प्यार होने के बाद पति-पत्नी की तरह एक घर में रह रहे थे साथ

जशपुरनगर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लिव इन रिलेशन में 3 साल से रह रहे थे साथ, बात बिगड़ी तो दुष्कर्म का कराया मामला दर्ज। - Dainik Bhaskar
लिव इन रिलेशन में 3 साल से रह रहे थे साथ, बात बिगड़ी तो दुष्कर्म का कराया मामला दर्ज।

मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र का है। स्कूल में पढ़ते समय दो युवकों की दोस्ती अचानक प्यार में बदल गया और दोनों ने शादी कर पति पत्नी के रुप में साथ रहना शुरू कर दिया, लेकिन डेढ़ वर्ष बाद दोनों अलग अलग हो गए और पत्नी के रूप में रह रहे युवक ने अपने दोस्त के खिलाफ ही दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया।

पुलिस ने पीड़ित युवक की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र की है। कुनकुरी पुलिस के अनुसार नारायणपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला 22 वर्ष युवक 2018 चरईड़ाड स्कूल में पढ़ाई कर रहा था। स्कूल में पढ़ाई करते वक्त की चरईड़ाड निवासी युवक से उसकी पहचान हुई थी।

दोनों एक दूसरे के दोस्त बन गए और एक साथ घूमना फिरना भी शुरू कर दिए। दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को पता ही नहीं चला। दोस्ती प्यार में बदल जाने के बाद आरोपी सत्यनारायण यादव ने जुलाई 2018 में दूसरे युवक को अपने साथ घर ले गया और वहां उसे बेहोश करने के बाद उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य को अंजाम दिया। आरोपी ने पीड़ित के साथ घटना को अंजाम देने के बाद से उसे अपने ही घर में रख लिया था और तीन साल तक उसका शोषण करता रहा।

युवक की मांग में सिंदूर भर पत्नी की तरह रखा

आरोपी पीड़ित युवक को जुलाई 2018 को अपने घर ले गया था और उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। इसके बाद उसे अपने घर में साथ रखा। 2019 में पीड़ित के मांग में सिंदूर भरकर उससे शादी की और उसे हमेशा महिलाओं के कपड़े पहनाकर रखता था। शादी के बाद उसके वेशभूषा को बदल दिया और उसे अपनी पत्नी के तरह ही अपने घर के पूरे काम काज को करवाता था। पीड़ित युवक ने बताया कि आरोपी उसे घर से बाहर भी निकलने नहीं देता था।

साथ छोड़ने पर जादू टोना करने की देता था धमकी

पीड़ित युवक ने बताया कि आरोपी ने 2018 में उसे अपने साथ घर ले गया। इसके बाद आरोपी ने घर से भगाने पर तंत्र मंत्र कर उसके खत्म कर देने की धमकी देनी शुरू कर दी। इससे पीड़ित युवक आरोपी से डर गया और डर के कारण ही उसके घर में उसकी पत्नी के रुप में रहना शुरू कर दिया, पर अप्रैल 21 में पीड़ित को मौका मिलते ही आरोपी के घर से भागकर अपने घर पहुंचा। पीड़ित आरोपी के तंत्र मंत्र की धमकी से डरा और सहमा था। घर में रहते हुए तीन माह बीतने के बाद थाने में सत्यनारायण के खिलाफ जुर्म दर्ज कराया।

अप्राकृतिक संबंध बनाने का मामला, आरोपी जाएगा जेल

पीड़ित युवक के द्वारा आरोपी के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य करने के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित युवक के रिपोर्ट आरोपी युवक के खिलाफ धारा 377 का मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’’ भाष्कर शर्मा, थाना प्रभारी कुनकुरी

खबरें और भी हैं...